Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब बुलेट को टक्कर देने के लिए होंडा ने उतारी अपनी न्यू क्रूजर Honda H'Ness CB 350 बाइक

लॉकडाउन के बाद कंपनी ने बिक्री बढ़ाने के लिए लॉन्च की बेहतरीन बाइक। कंपनी ने 1.90 लाख रुपये रखी कीमत।

अब बुलेट को टक्कर देने के लिए होंडा ने उतारी अपनी न्यू क्रूजर Honda HNess CB 350 बाइक
X

कोरोना काल और लॉकडाउन के चलते जहां तमाम सेक्टरों में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं ऑटोमोबाइल कंपनियों ने बिक्री बढ़ाने के कंपनियों ने नई गाडियां और बाइक लॉन्च करना शुरू कर दिया है। अनलॉक- 5 के साथ ही बाइक निर्माता कंपनी होंडा (Honda) ने अपनी नई क्रूजर बाइक लॉन्च कर दी है। Honda की H'Ness CB 350 नाम से लॉन्च हुई ये बाइक खास तौर से बुलेट को टक्कर देगी। इसके साथ ही (Bike Company) बाइक की लुक बेहतरीन होने के साथ ही इसकी सवारी भी अच्छा अनुभव दे सकती है।

यह बाइक के बेहतरीन फीचर्स और कीमत

होडा की नई क्रूज बाइक Honda H'Ness CB 350 से 400 cc सेगमेंट में लॉन्च की गई है। जिसकी कीमत 1.90 लाख रुपये रखी गई है। अक्टूबर से बाजार में मिलने वाली इस बाइक का मुकाबला मार्केट में बुलेट 350 से रहेगा। इसकी वजह होडा की न्यू क्रूज बाइक की लुक और उसके इंजन का बेहद दमदार होना है। होडा की इस बाइक के फ्रंट में राउंडेड Headlamp दिया गया है। साथ ही Highness में फ्यूल टैंक गोल होगा और इसमें स्मार्ट वॉयस कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. इसे DLX और DLX Pro वैरिएंट में दिया जाएगा. ये नई बाइक किसी भी दुर्गम रास्ते पर आराम से दौड़ सकती है।

Honda H'Ness CB 350 में सिंगल सिलेंडर इंजन है। होडा ने इस कुल 6 कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसमें डुअल टोन ऑप्शन भी होंगे। इसमें (Air Cooled Engine) एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 20.8 PS पर 5500 rpm और 30 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही Honda मोटरसाइकिल Honda H'Ness CB 350 की बिक्री कंपनी की बिग विंग (Big Wing) डीलरशिप्स के जरिए करेगी, क्योंकि यह एक प्रीमियम बाइक है।

Next Story