Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HDFC बैंक अपने एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त में लगवाएगा कोरोना का टीका

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने ऐलान किया है कि वह अपने एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण कराने की लागत का बोझ वहन करेगा।

HDFC बैंक अपने एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त में लगवाएगा कोरोना का टीका
X

एचडीएफसी बैंक 

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप एक बार फिर से बढ़ने लगा है। खासकर मेट्रो शहरों (Metro Cities) में संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है। ऐसे में कोरोना वैक्सीन अभियान (Corona Vaccine Campaign) तेज हो गया है। इसी को देखते हुए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने ऐलान किया है कि वह अपने एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण कराने की लागत का बोझ वहन करेगा। एचडीएफसी बैंक ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ बैंक के एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण को प्रायोजित किया जायेगा। उसने कहा कि बैंक दो अनिवार्य खुराकों के लिए टीकाकरण की लागत की प्रतिपूर्ति करेगा। एचडीएफसी बैंक के समूह प्रमुख, एच-आर, विनय राजदान ने कहा, "हमारे कर्मचारियों ने लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए अनुकरणीय दृढ़ता, व्यावसायिकता और समर्पण दिखाया है। हमारे कर्मचारियों और उनके आश्रित परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण की लागत को वहन करना हमारे कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने का संगठन का एक छोटा सा प्रयास है।

बैंक ने कहा, हमारे कर्मचरी फ्रंट-लाइन वर्कर्स की तरह हैं

वहीं एचडीएफसी बैंक की समूह प्रमुख आशिमा भट्ट ने कहा कि हमारे लिए, हमारे कर्मचारी फ्रंट-लाइन वर्कर्स की तरह ही हैं, जिन्होंने सुनिश्चित किया कि लॉकडाउन के दौरान भी ग्राहकों के लिए बैंकिंग जैसी आवश्यक सेवा निरंतर उपलब्ध रहें। और हम उनके समर्पण के लिए उनके दिल से शुक्रगुजार हैं। उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे कर्मचारी और उनके आश्रित परिवार के सदस्य कोविड 19 से सुरक्षा के लिए वैक्सीन का सुरक्षा चक्र प्राप्त करें।

Next Story