Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शानदार ऑफर: करोड़पति बनना है तो Indian Oil के पेट्रोल पंप से डीजल भरवाइए और जीतिए दो करोड़ रुपये का इनाम, यहां Check करें डिटेल

देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल ने एक ऐसा ऑफर निकाला है, जिससे कोई भी करोड़पति बन सकता है। कंपनी ने 'डीजल भरो, इनाम जीतो' ऑफर शुरू किया है।

करोड़पति बनना है तो indian Oil के पेट्रोल पंप से डीजल भरवाइए और जीतिए दो करोड़ रुपये का इनाम, कंपनी ने निकाली शानदार ऑफर
X

इंडियन ऑयल की शानदार ऑफर

नई दिल्ली। करोड़पति बनने की चाह हर कोई रखता है। बहुत से लोग तो जल्द से जल्द करोड़पति बनने के ऐसे सपने सजाए होते हैं कि बस क्या ही पूछिए! ऐसे में इन लोगों के लिए अच्छी खबर है। देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल (Indian Oil) ने एक ऐसी ऑफर निकाली है जिससे कोई भी करोड़पति बन सकता है। कंपनी ने 'डीजल भरो, इनाम जीतो' (Diesel Bharo, Inaam jeeto) ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर में आपको किसी भी इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप (Indian Oil Petrol Pump) से डीजल भरवाना है। ऐसा करने पर आपका नाम उस लिस्ट में शामिल हो जाएगा, जिसमें से 2 करोड़ रुपए जीतने का मौका मिलेगा। दरअसल, इंडियन ऑयल (Indian Oil) के रिटेल आउटलेट्स पर डीजल भरवाकर आप दो करोड़ की राशि जीत सकते हैं। इस ऑफर का लाभ 18 साल के उम्र से अधिक कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है। इसकी जानकारी Indian Oil ने एक ट्वीट के जरिए दी है।

क्या है इस खास ऑफर में?

'डीजल भरो, इनाम जीतो' ऑफर का हिस्सा बनने के लिए आपको इंडियन ऑयल के किसी रिटेल आउटलेट्स पर कम से कम 25 लीटर या उससे अधिक का डीजल खरीदना होगा। शर्त यह है कि इसे एक ही बिल में खरीदना होगा। मतलब एक बार में ही आपको 25 लीटर डीजल खरीदना है। इसके अलग-अलग बिल नहीं होने चाहिए।

कैसे जीत सकते हैं 2 करोड़?

इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप से 25 लीटर या उससे ज्यादा डीजल खरीदने पर आपको एक बिल मिलेगा। उस बिल पर बिल नंबर और डीलर कोड लिखा होगा। 7799033333 नंबर पर डीलर कोड SMS करें। इसके लिए सबसे पहले डीलर कोड टाइप करें फिर स्पेस देकर बिल नंबर टाइप करें। इसके बाद Space दें और आपने कितने लीटर डीजल खरीदा है वह संख्या टाइप करें। अब यह मैसेज 7799033333 नंबर पर भेज दें। आपके पास अब करोड़पति बनने का मौका है। अगर आप विजेता चुने जाते हैं तो आपको 2 करोड़ रुपए मिलेंगे।

और पढ़ें
Next Story