Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Engineers को तलाश रही उबर कंपनी, भारत में अपने विस्तार को बढ़ाने के लिए करेगी 250 से अधिक इंजीनियरों की भर्ती का प्लान

उबर ने भारत में विस्तार की बनाई योजना, लगभग 250 इंजीनियरों की होगी नियुक्ति राइड हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने बुधवार को अपने बयान में कहा है कि वो बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी टीमों के लिए करीब 250 इंजीनियरों की भर्ती करने वाला है।

Engineers को तलाश रही उबर कंपनी, भारत में अपने विस्तार को बढ़ाने के लिए करेगी 250 से अधिक इंजीनियरों की भर्ती का प्लान
X

उबर इंजीनियर्स नियुक्ति

नई दिल्ली। देश में उबर कंपनी ने जिस हिसाब से अपनी सेवा का विस्तार किया है जो वाकई काबिले तारीफ है। कंपनी नई तकनीक से अपनी सेवाओं का विस्तार भारत में जल्द करने का प्लान कर रही है। ऐसे में उबर ने भारत में विस्तार की बनाई योजना, लगभग 250 इंजीनियरों की होगी नियुक्ति राइड हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने बुधवार को अपने बयान में कहा है कि वो बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी टीमों के लिए करीब 250 इंजीनियरों की भर्ती करने वाला है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि उबर देश में अपने परिचालन के दायरे को बढ़ाना चाहता है। वहीं उबर के वरिष्ठ निदेशक मणिकंदन थंगरथनम ने कहा कि योग्य इंजीनियरों की भर्ती से मौजूदा दौर से कंपनी के राइडर और ड्राइवर ग्रोथ, डिलीवरी, ईट्स, डिजिटल पेमेंट्स, रिस्क एंड कंप्लायंस, मार्केटप्लेस, कस्टमर ऑब्सेशन, इंफ्रास्ट्रक्चर, एडटेक, डेटा, सेफ्टी और फाइनेंस टेक्नोलॉजी टीमों को मजबूती मिलेगी।

वैश्विक बाजारों में गतिशीलता लाने का प्रयास

दरअसल उबर के वरिष्ठ निदेशक के मुताबिक कंपनी दुनिया भर में ज्यादा लोगों की सेवा करने के लिए अपनी टीमों का विस्तार कर रही है और योग्य इंजीनियर्स की तलाश कर रही है, जिससे सामूहिक रूप से सभी वैश्विक बाजारों में गतिशीलता आ सके। माना जा रहा है कि साल के अंत तक इन केंद्रों पर कुल कर्मचारियों की संख्या 1,000 लोगों तक पहुंचने की उम्मीद है।

कंपनी ने शुरू की इंजीनियर्स की तलाश

मणिकंदन ने अपने बयान में बताया कि कंपनी ने नई टीमों को बनाने और मौजूदा लोगों को जोड़ने के लिए कुशल इंजीनियर्स की तलाश शुरू कर दी है और ये नए इंजीनियर उबर इंफ्रास्ट्रक्चर, ईट्स, मार्केटप्लेस, रिस्क एंड पेमेंट्स, उबर फॉर बिजनेस मार्केटिंग और विज्ञापन प्लेटफॉर्म पर काम करेंगे।

Next Story