Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Google के Co-Founder की पत्नी संग अफेयर पर एलन मस्क की सफाई, कहा- मैंने लंबे समय से सेक्स भी नहीं किया

एलन मस्क और गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के बीच अफेयर चल रहा है। इसी वजह से सर्गेई ने अपनी पत्नी निकोल को तलाक देना का फैसला किया।

Google के Co-Founder की पत्नी संग अफेयर पर एलन मस्क की सफाई, कहा-  मैंने लंबे समय से सेक्स भी नहीं किया
X

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। खबर है कि एलन मस्क और गूगल (Google) के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी निकोल शनहान के बीच अफेयर चल रहा है। इसी वजह से सर्गेई ब्रिन ने अपनी पत्नी निकोल को तलाक देना का फैसला किया था। इस खबर के बारे में अभी तक सर्गेई ब्रिन और उनकी पत्नी निकोल शनहान की तरफ से तो कोई प्रतिकिया नहीं आयी है। लेकिन एलन मस्क ने ट्विटर पर इन दावों को खारिज किया दिया है। मस्क ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वो अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में भी बने रहते हैं।

एलन मस्क ने इन खबरों को खारिच करते हुए कहा कि सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात को भी हम एक साथ पार्टी में थे। मैंने पिछले तीन साल में सिर्फ 2 बार निकोल को देखा है। दोनों बार कई लोग हमारे आसपास थे, इसमें कुछ भी रोमांटिक नहीं था। अफेयर की रिपोर्ट ट्वीट करने वाले हैंडल ने लिखा कि, 'सुनकर खुशी हुई।' इसके जवाब में मस्क ने लिखा, मैंने लंबे समय से सेक्स भी नहीं किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन काफी लंबे समय तक दोस्त थे। मस्क कई बार ब्रिन के घर आते-जाते थे और इस दौरान ही निकोल से मस्क की करीबी बढ़ी। जब इस बात कि खबर सर्गेई ब्रिन को हुई तो उन्होंने हाल के महीनों में एलन मस्क की कंपनियों में किए अपने निजी निवेश को बेचने के लिए सलाहकारों को निर्देश दे दिए थे। लेकिन मस्क की कंपनियों में ब्रिन के व्यक्तिगत निवेश का आकार कितना बड़ा है, इस बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मस्क के जुड़वा बच्चें

एक रिपोर्ट में सामने आया था कि मस्क जुड़वा बच्चों के पिता हैं। जिनकी मां उन्हीं की कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप न्यूरालिंक में काम करने वाली महिला कर्मचारी थीं। खबर के अनुसार शनहान के साथ मस्क का अफेयर दिसंबर में शुरू हुआ था। हालांकि, मस्क ने एक कार्यक्रम में ब्रिन से इसके लिए माफी भी मांगी थी। वहीं ब्रिन और शनहान फिलहाल एक समझौते पर बातचीत कर रहे हैं। इसमें शनहान ने एक अरब डॉलर से ज्यादा की मांग की है।

और पढ़ें
Next Story