Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब BSNL बिना पैसे के रिचार्ज पर दे रहा 10 से 50 रुपये का टॉकटाइम, यूजर्स उठा सकते हैं इसका फायदा

टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए निकाल रहे एक से एक बेहतरनी ऑफर

अब BSNL बिना पैसे के रिचार्ज पर दे रहा 10 से 50 रुपये का टॉकटाइम, यूजर्स उठा सकते हैं इसका फायदा
X

लॉकडाउन के बीच अपने यूजर्स को खूश करने के लिए (Telecom Companies) टेलीकॉम कंपनियां लगातार एक से एक ऑफर लेकर आ रही है। इन्हीं में से एक बीएसएनएल (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए भी एक बेहतरीन ऑफर की शुरुआत की है। जिसके तहत यूजर्स बिना रिचार्ज के भी टॉकटाइम पा सकते हैं और अपनों से बात कर सकते हैं। इसकी वजह कंपनी द्वारा अपने यूजर्स को टॉकटाइम लोन ऑफर देना है। इसमें यूजर्स 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का टॉकटाइम (talktime) पा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी ये ऑफर ऐसे समय में लेकर आई है। जब लोग घरों से बाहर निकलने में बचाव करने के साथ ही ज्यादातर दुकानें बंद होने की वजह से रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस ऑफर के तहत बीएसएनएल की तरफ से बिना रिचार्ज करवाए यूज़र्स को 50 रुपये तक का लोन दिया जा रहा है। यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से अलग अलग टॉकटाइम लोन लेकर अपनी बात जारी रख सकते हैं। इनमें कंपनी ने 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये कीमत का टॉकटाइम लोन शुरू किया है। इन प्लान का लाभ लेने के लिए यूजर्स को (USSD Code) कोड डायल करना होगा।

ऐसे पाए टॉकटाइम लोन

BSNL के टॉकटाइम लोन का लाभ लेने के लिए यूजर्स को USSD code का इस्तेमाल करना होगा।

यूज़र्स USSD code 5117# को फोन में डायल करके लोन प्राप्त कर सकते हैं। इसके बाद आने वाले मैसेज में आप को (TalkTime Recharge) टॉकटाइम रिचार्ज सिलेक्ट करना होगा।

इसमें यूज़र्स 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का लोन सिलेक्ट कर बात कर सकते हैं।

Next Story