Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब बिना पैसे भी अमेज़न समेत ये ई-कॉमर्स साइट दे रही कोई भी सामान खरीदने का ऑफर, ये है ऑर्डर का तरीका

बेहद कम लोग जानते हैं कि ज्यादातर पॉपुलर ई-कॉमर्स कंपनियां आपको बाद में पेमेंट की सुविधा भी देती हैं। ई-कॉमर्स दिग्गज कंपनियां जैसे अमेजन, पेटीएम और मोबीक्विक कंपनियां आपको बाद में पेमेंट की सुविधा देते हैं।

अब बिना पैसे भी अमेज़न समेत ये ई कॉमर्स साइट दे रही कोई भी सामान खरीदने का ऑफर, ये है ऑर्डर का तरीका
X
अमेजन पर केस दर्ज।

नई दिल्ली। क्या आप कुछ सामान ऑनलाइन (Online) खरीदने का सोच रहे हैं और आपका अकाउंट में इतने पैसे नहीं हैं कि आप कुछ ले सकें तो फिक्र न करें। हम आपको ऐसी सुविधा के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप अपना प्रोडक्ट बिना पैसे दिए भी घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी पेमेंट (Payment) बाद में लेती रहेगी। जी हां, बेहद कम लोग जानते हैं कि ज्यादातर पॉपुलर ई-कॉमर्स कंपनियां आपको बाद में पेमेंट (Pay Later) की सुविधा भी देती हैं। ई-कॉमर्स दिग्गज कंपनियां जैसे अमेजन (Amazon), पेटीएम (Paytm) और मोबीक्विक (Mobikwik) कंपनियां आपको बाद में पेमेंट की सुविधा देते हैं। यह बहुत ही बेहतरीन सुविधा है जिससे आप पैसे न होते हुए भी अपनी जरूरत का सामान ले सकते हैं।

किस आधार पर मिलती है यह सुविधा

कंपनियां यूजर्स की हिस्ट्री और कुछ जानकारियों के आधार पर ये खास सुविधा मुहैया कराती है। Amazon, Paytm और MobiKwik के कई प्रोडक्ट्स पर पेमेंट के ऑप्शन में Buy Now Pay Later की सुविधा भी देती हैं। इसका मतलब ये हुआ कि आप इन उत्पादों के लिए बाद में भी भुगतान कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि आप अपने अकाउंट में क्रेडिट लिमिट भी आसानी से देख सकते हैं।

कितने समय में कर सकते हैं भुगतान

कंपनियां Buy Now Pay Later की सुविधा बहुत लंबे समय के लिए नहीं देती। यूजर्स के खरीदारी के हिसाब से कंपनियां हर ग्राहक को अलग-अलग पेमेंट ऑप्शन देती हैं। आम तौर पर यूजर्स को 15-30 दिनों के अंदर भुगतान करना होता है. सैलरी पाने वाले लोगों के लिए Buy Now Pay Later की सुविधा काफी फायदेमंद है।

Next Story