Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नए साल की पूर्व संध्या पर खूब ऑडर किया गया खाना, पिज्जा को पछाड़ लोगों ने पसंद की ये डिश

देश में कोरोना वायरस और कोरोना के नए स्ट्रेन की वजह से इस बार नए साल का मजा कुछ फीका रहा। देश के कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया। जिसमें रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक बाहर की आवाजाही पूरी तरह से बंद थी। ऐसे में अधिकतर लोगों ने घर पर रहकर ही नया साल का जश्न मनाया।

नए साल की पूर्व संध्या पर खूब ऑडर किया गया खाना, पिज्जा को पछाड़ सबसे ज्यादा ऑर्डर की गई ये डिश
X
ऑनलाइन फूड ऑर्डर

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस और कोरोना के नए स्ट्रेन की वजह से इस बार नए साल का मजा कुछ फीका रहा। देश के कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया। जिसमें रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक बाहर की आवाजाही पूरी तरह से बंद थी। ऐसे में अधिकतर लोगों ने घर पर रहकर ही नया साल का जश्न मनाया। इन्हीं पाबंदियों की वजह से इस बार ऑनलाइन फूड ऑडरिंग (Online food Ordering) का बोलबाला रहा। जोमाटो ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस बार नए साल की पूर्व संध्या पर प्रति मिनट करीब चार हजार से ज्यादा ऑर्डर्स मिले। ऐसा इसलिए मुमकिन हो पाया क्योंकि बाहर निकलने की आवाजाही बंद थी। ऐसे में सभी का ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने में रूचि दिखाई।

बिरयानी की गई सबसे ज्यादा ऑर्डर

सबसे दिलचस्प बात यह रही कि इस बार बिरयानी की डिमांड सबसे ज्यादा रही। 31 दिसंबर 2020 को शाम 07:53 बजे गोयल ने ट्वीट किया कि सिस्टम में इस समय में जबरदस्त दबाव देखने को मिल रहा है। अभी 1.4 लाख लाइव ऑर्डर्स आ चुके हैं। इसमें से लगभग 20 हजार बिरयानी और 16 हजार पिज्जा के ऑर्डर्स हैं। इनमें से करीब 40 फीसदी चीज़ पिज्जा हैं।

ऑर्डर्स को पूरा करने के लिए टीम पर बढ़ा दबाव

जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने इन ऑर्डर्स के बारे में ट्वीट के जरिए कई जानकारी दी। इन ट्वीट्स में उन्होंने यह भी बताया कि कुल कितने वैल्यू का ऑर्डर आ रहा है और उनकी टीम पर इन ऑर्डर्स को पूरा करने के लिए कितना दबाव है।

Next Story