Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स ने किया कमाल का कारनामा, WagonR को ही बना डाला Helicopter, देखें वीडियो...

Modify Car Into Helicopter: क्या आपने कभी कोई ऐसी कार देखी है जो हेलीकॉप्टर की तरह होती है जो आसमान पर नहीं जमीन पर दौड़ती है? अगर नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी ही कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप उसे हेलीकॉप्टर ही कहेंगे। आइए इसके बारे में बताते हैं...

इस शख्स ने किया कमाल का कारनामा, WagonR को ही बना डाला Helicopter, देखें वीडियो...
X

ऑटो मोबाइल (Automobile) की दुनिया में आपने एक से बढ़कर एक वाहन देखें होंगे, जो डिजाइन, लुक, फीचर्स या स्पेसिफिकेशन के कारण खास होते हैं। इसके अलाव आपको कुछ ऐसे भी वाहन (Vehicle Modify) देखने को मिले होंगे जो अपने ओरिजिनल लुक से काफी अलग दिखते हैं। सरल भाषा में कहें तो वो मॉडिफाई वाहन होते हैं। इनमें कार, बाइक, बुलेट आदि वाहन अलग तरह के मॉडिफिकेशन्स के साथ होते हैं। हालांकि, क्या आपने कभी कोई ऐसी कार देखी है जो हेलीकॉप्टर (Modify Car Into Helicopter) की तरह होती है जो आसमान पर नहीं जमीन पर दौड़ती है? अगर नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी ही कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप उसे हेलीकॉप्टर (Helicopter) ही कहेंगे। आइए इसके बारे में बताते हैं...

ऐसे कार बनी हेलीकॉप्टर

दरअसल, सोशल मीडिया पर हेलीकॉप्टर जैसी कार (Helicopter Car) की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि बिहार के खगड़िया में रहने वाले एक शख्स ने बड़ा ही खास तरह का इनोवेटिव किया है। दिवाकर कुमार नामक इस शख्स ने अपनी कार को कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया है कि उसकी कार अब हेलीकॉप्टर की तरह दिखने लगी है।


यूट्यूब से मिली प्रेरणा

दिवाकर ने अपने दिमाग इस्तेमाल कर मारुति वैगनआर को हेलीकॉप्टर में बदल दिया है। इसके लिए उन्हें यूट्यूब से प्रेरणा मिली, जिसके बाद उन्होंने अपनी कार को एक खूबसूरत हेलीकॉप्टर का रूप दे दिया। दिवाकर ने बताया कि उन्होंने यूट्यूब पर कुछ ऐसा देखा जिसे देखकर उन्होंने अपनी कार को हेलीकॉप्टर बनाने का सोचा।

कुल 3.5 लाख रुपये का खर्चा

दिवाकर कुमार ने अपनी मारुति वैगनआर को हेलीकॉप्टर में बदलने के लिए 3.5 लाख रुपये खर्च किए हैं। सोशल मीडिया पर दिवाकर द्वारा कार को हेलीकॉप्टर बनाने के इस कारनामा को काफी पसंद किया जा रहा है। हेलीकॉप्टर वाली कार लोगों के बीच चर्चाओं का विशेष बन चुकी हैं।


शादी समारोहों में करेंगे इस्तेमाल

दिवाकर कुमार ने अपनी आगे के प्लान को बताते हुए कहा कि वो हेलीकॉप्टर वाली कार को शादी समारोहों में बुकिंग के लिए इस्तेमाल करेंगे। इसके लिए मात्र 11 हजार रुपये देकर बुकिंग की जा सकती है। हालांकि, इस हेलीकॉप्टर की बुकिंग आसपास या थोड़ी दूरी के लिए ही की जाएगी।

देखें वीडियो


और पढ़ें
Next Story