Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung ने शुरू किये बेहतरीन ऑफर, ऑनलाइन मोबाइल खरीद ने पर मिल रहा 20 हजार तक का डिस्काउंट

अपने बिजनेस का 10 प्रतिशत हिस्सा ऑनलाइन सेगमेंट में लगाना चाहती है सैमसंग।

Samsung ने शुरू किये बेहतरीन ऑफर, ऑनलाइन मोबाइल खरीद ने पर मिल रहा 20 हजार तक का डिस्काउंट
X

इन दिनों भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के बीच चाइनीज मोबाइल कंपनियों की बिक्री प्रभावित हुई है। इसबीच ही सैमसंग भारतीय (Indian Online Market) ऑनलाइन बाजार में अपनी स्थिती को और मजूबत करने में जुटा है। मोबाइल बिक्री (Mobile Sale) बढने के लिए सैमसंग एक से एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आया है। इनमें ऑफर्स में सैमसंग रेफरल प्रोग्राम, सैमसंग स्टूडेंट प्रोग्राम और सैमसंग शॉप पर 20 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं एक्सपर्ट कंपनी यह ऑफर्स अपने (Online Platform) ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को तेजी से बढाने के लिए भी कर रही है। वहीं कोरोना काल के बीच कंपनी अब अपना 10 प्रतिशत बिजनेस ऑनलाइन करना चाहती है।

सैमसंग रेफरल प्रोग्राम पर मिल रही 8 प्रतिशत की छूट

दरअसल, सैमसंग रेफरल प्रोग्राम उन ग्राहकों के लिए जो पहले से ही (Samsung Mobile) सैमसंग मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस ऑफर के तहत सैमसंग डिवाइस यूजर्स किसी अन्य ग्राहकों को प्रॉडक्ट्स रेफर करने होंगे। इससे उन्हें सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीदारी करने पर 8 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर स्मार्टफोन, टैबलेट्स और वियरेबल्स जैसे 15 प्रॉडक्ट्स पर है।

सैमसंग शॉप पर मिल रही 20 हजार रुपये तक की छूट

वहीं सैमसंग अपने ऐप से मोबाइल खरीदने पर 20 हजार रुपये तक की छूट दे रहा है। यह ऑफर सीजन अगस्त महीने से शुरू होगा। जिसके तहत यूजर्स को 10 शॉपिंग वाउचर अनलॉक कर सकेंगे। इसके साथ ही 10 वाउचर में यूजर्स को 20,000 रुपये की (Shopping Value) शॉपिंग वैल्यू मिलेगी। इसके लिए आपको (Samsung Shop App) सैमसंग शॉप ऐप पर अपने कॉन्टैक्ट डीटेल के साथ रजिस्टर करना होगा। इस ऑफर के तहत मिलने वाले वाउचर हर कैटिगरी के लिए अलग अलग हैं। इसमें स्मार्टफोन, टेलिविजन, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, टैबलेट, स्मार्टवॉच, वायरलेस ऑडियो जैसे प्रॉडक्ट शामिल हैं। वहीं सैमसंग भारत में अपनी ऑनलाइन शॉपिंग का मार्केट शेयर बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। कंपनी अपने बिजनेस का 10 फीसदी हिस्सा ऑनलाइन सेगमेंट में लगाना चाहती है।

Next Story