Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shark Tank India: केले के चिप्स बनाने वाली कंपनी से अशनीर ग्रोवर को निवेश करने पर हुआ तगड़ा मुनाफा

बात करें अगर भारत पे के को फाउंडर रहे अशनीर ग्रोवर की तो उन्होंने कुछ ही स्टार्टअप कंपनियों में निवेश किया था। इन्हीं में से एक केले के चिप्स की कंपनी ने इन्हें तगड़ा मुनाफा दिया है।

Shark Tank India: केले के चिप्स बनाने वाली कंपनी से अशनीर ग्रोवर को निवेश करने पर हुआ तगड़ा मुनाफा
X

पिछले कुछ महीनों से रियलिटी टीवी शो "शार्क टैंक इंडिया" (Shark Tank India) काफी चर्चाओं में है। हालांकि, इस शो का पहला सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन जिन-जिन स्टार्टअप कंपनी ने में जजों ने निवेश किया था उन्हें मुनाफा व घाटा दोनों ही मिल रहा है। बात करें अगर भारत पे के को फाउंडर रहे अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) की तो उन्होंने कुछ ही स्टार्टअप कंपनियों में निवेश किया था। इन्हीं में से एक केले के चिप्स की कंपनी ने इन्हें तगड़ा मुनाफा दिया है।

केले के चिप्स की कंपनी में किया था निवेश

जी हां, केरल के मानस मधु (Manas Madhu) की स्टार्टअप कंपनी ने अशनीर ग्रोवर को केवल 6 महीनों में शानदार मुनाफा दे दिया है। इसकी जानकारी खुद अशनीर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इन्होंने पोस्ट कर बताया है कि उनकी मुलाकात केले के चिप्स की कंपनी Beyond Snack के फाउंडर से हुई। इस दौरान उन्हें पता चला कि केवल 6 महीनों में कंपनी ने 3 गुना मुनाफा पाया है।

शो के दौरान डील की थी साइन

शार्क टैंक शो में मानस मधु ने अपनी Beyond Snack कंपनी को जजों के सामने पेश किया था। इस दौरान अशनीर और अमन ने मानस को ऑफर देने के बाद कंपनी में निवेश किया था। आपको बता दें कि शो में अशनीर ग्रोवर ने कुल 21 डील साइन की थी, इनमें उन्होंने कुल 5.383 करोड़ रुपये का निवेश किया है।

शो शार्क टैंक में 7 जज थे शामिल

शो शार्क टैंक इंडिया में अशनीर ग्रोवर समेत 7 जज शामिल थे। इनमें शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुुपम मित्तल, लेंसकार्ट के सीईओ पीयूष बंसल,Emcure Pharmaceuticals की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर, MamaEarth की को-फाउंडर गजल अलघ, शुगर कॉस्टमेटिक्स की सीईओ और को-फाउंडर विनीता सिंह और boAt के को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता शामिल थे। सभी ने शो में आईं अलग-अलग कंपनियों में निवेश किया था।

और पढ़ें
Next Story