Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Apple ने लॉन्च की अपनी नई वन सर्विस ऐप, एक बार के सब्सक्रिप्शन में मिलेंगे ये लाभ

एप्पल के वन ऐप पर स्टूडेंट्स के लिए म्यूजिक से लेकर, टीवी प्लस, और फिटनेस प्लस की भरमार। ऐसे उठा सकते हैं इसका लाभ।

IPhone Made A Man Gay Apple Company Fined 11 Lakh
X
IPhone Made A Man Gay Apple Company Fined 11 Lakh

एडवांस teachnolog के स्मार्टफोन बनाने वाली अमेरिकन कंपनी एप्पल ने भारत मे अपनी नई सर्विस लॉन्च की है। कंपनी ने अपनी इस सर्विस का नाम 'ONE' दिया है। वन नाम का यह ऐप कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। जिसका ऐलान खुद एप्पल के सीईओ टिम कुक ने किया है। कंपनी इस सर्विस में इंडिविजुअल प्लान के साथ ग्राहकों को एप्पल म्यूजिक, एप्पल टीवी, एप्पल आर्केड ,50 GB का स्टोरेज भी दे रही है। इसके साथ ही फैमली पैकेज में 200GB का आईक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगी। इसके लिए मोबाइल में ऐप डाउनलोड करने के साथ ही एक माह के फ्री ट्रायल के बाद सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

दरअसल, एप्पल वन की कीमत अगर आप ले रहे हैं तो यह 195 रुपये प्रति माह होगी। जबकि फैमिली के लिए लेने पर इसके 365 रुपये चुकाने होंगे। इसे आप परिवार के 6 लोगो के साथ भी शेयर कर सकते हैं। इसे साइन-अप करने के लिए पहले आपको ऐप स्टोर पर जाना होगा फिर अपने प्रोफाइल पिच्चर पर टैप करना होगा। इसके बाद सब्सक्रिप्शन पर टैप करना होगा। आप को 'गेट एप्पल वन' से 'ट्राय इट नाउ' पर टैप करते ही इसे इस्तेमाल कर सकते है और उसके बाद आप इस सर्विस से फूल एंटरटेनमेंट कर सकते है।

-एप्पल के इस ऐप में टीवी प्लस और आर्केड दोनों के लिए 99 रुपये प्रति माह चुकालने होंगे। इसमें फैमिली शेयरिंग भी शामिल है।

-वहीं iCloud के लिए यह 75 रुपये प्रति माह (50GB) और 219 रुपये प्रति माह (200GB) व 749 रुपये प्रति माह (2TB) के लिए चार्ज करेगा।

-एप्पल न्यूज प्लस और एप्पल फिटनेस प्लस दोनों के लिए 745 रुपये प्रति माह का पैकेज है। इसे लेने पर फैमिली शेयरिंग भी कर सकते हैं।

-यह लाभ केवल तभी मिलेगा जब आप सब्सक्रिप्शन बंडल के लिए साइप अप करेंगे।

Next Story