Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amazon Rakhi Store : इस राखी पर बहन को देना है बेहतरीन तोहफा तो यहां मिल रही छूट, मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

इसी खास दिन को देखते हुए दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने राखी स्टोर की घोषणा की है। इस सेल में राखी प्रोडक्ट्स कई कैटेगरी में डिस्काउंट पर दिया जा रहा है।

Amazon Rakhi Store : इस राखी पर बहन को देना है बेहतरीन तोहफा तो यहां मिल रही छूट, मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट
X

अमेजन रक्षाबंधन 2021

नई दिल्ली। भाई बहन के लिए सबसे महत्वपूर्ण माने जाने वाला रक्षाबंधन का त्योहार इस महीने की 22 तारीख को मनाया जाएगा। इस दिन को भाई बहनों के लिए खास इसलिए माना जाता है क्योंकि इस दिन बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है। बदले में भाई अपनी हैसियत के अनुसार अपनी बहन को तोहफे के रूप में कुछ उपहार देता है। अब तोहफे की जब बात आ जाए तो हर कोई दुविधा में आ जाता है। इसी खास दिन को देखते हुए दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने राखी स्टोर (Rakhi Store) की घोषणा की है। इस सेल में राखी प्रोडक्ट्स कई कैटेगरी में डिस्काउंट पर दिया जा रहा है।

इन प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डील

अमेजन की इस सेल में फैशन (Fashion), ब्यूटी (Beauty), स्मार्टफोन्स (Smartphones), टीवी (TV), होम प्रोडक्ट्स (Home Products), गिफ्ट्स (Gifts) काफी अच्छी डील्स पर बेचे जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप अपने भाई या बहन को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो Amazon से प्रोडक्ट्स को छूट पर ले सकते हैं। यहां पर स्मार्टफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप कम कीमत पर इस ऑफर में खरीद सकते हैं। Redmi Note 10 Pro Max के 6GB रैम वेरिएंट को इस सेल में 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 6.67-इंच Super AMOLED स्क्रीन दी गई है। इसमें Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर 6GB रैम के साथ दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का है। इसमें 5020mAh की Battery 33W fast charging support के साथ दी गई है।

वनप्लस के मोबाइल्स पर छूट

वन प्लस नोर्ड सीई (OnePlus Nord CE 5G) को इस सेल में 22,999 रुपये में उपलब्ध करवाया गया है.।इसमें 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन के rear में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसमें Qualcomm Snapdragon 750G 5G प्रोसेसर दिया गया है।

Next Story