Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amazon पर जल्द शुरू होने वाली है Great Indian Festival सेल, इतने प्रतिशत तक का मिलेगा डिस्काउंट

अमेजन इंडिया ने अपनी साइट पर जल्द बड़ी सेल शुरू करने का किया ऐलान। सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कैश बैक भी।

Amazon पर जल्द शुरू होने वाली है Great Indian Festival सेल, इतने प्रतिशत तक का मिलेगा डिस्काउंट
X

त्योहारी सीजन आने में अब कुछ ही दिन बाकी है। इसी लिए ई-कॉमर्स साइट से लेकर मोबाइल इंडस्ट्री और ऑटोमोबाइल सेक्टर ने इसकी तैयारी कर ली है। जहां ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर एक से एक बेहतरीन ऑफर शुरू करने वाली है। उसी तरह ई-कॉमर्स साइट (Amazon India Sale) अमेजन इंडिया ने साल की अपनी सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने अपनी साइट अमेजन इंडिया पर इसका बैनर भी जारी कर दिया है। इस पर 'Coming Soon' लिख दिया गया है। हालांकि कंपनी ने सेल शुरू होने तारीखों का ऐलान नहीं किया है। वहीं साफ तौर पर माना जा रहा है कि अमेजन इंडिया इस बार भारी डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज ऑफर और कैश बैक भी लेकर आएगी।

दरअसल, अमेजन इंडिया अपनी सेल त्योहारी सीजन के आसपास शुरू करती है। इस बार भी कंपनी ऐलान कर चुकी है। इसका पता इसकी माइक्रो साइट से चलता है। वहीं कंपनी Home & Kitchen पर करीब 60 प्रतिशत, Clothing & Accessories पर 70 प्रतिशत और Food & gourmet पर 50 प्रतिशत तक की छूट देने के मूड में हैं। वहीं Electronics सामान और उसकी accessories की बात करें तो इस पर अमेजन 70 प्रतिशत का भारी डिस्काउं दे सकती है।

इस बार एक्सचेंज के साथ मिल सकता है कैश बैक

अमेजन की इस बडी Indian Festival सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ ही 'Cashback Rewards' मिलने की भी बात कही जा रही है। इसके साथ ही अगर आप Amazon Pay से पेमेंट करते हैं तो कंपनी द्वारा आप को डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स प्वाइंट भी दिये जाएंगे। जिनसे आप हर दिन 500 रुपये की कुछ न कुछ सामान की खरीदारी कर अपने पैसे बचा सकेंगे। इसके अलावा इस सेल में Exchange Offer भी दिया जा रहा है। जिसके तहत 13,500 रुपये तक की छूट भी मिल सकेगी। इसके साथ ही इस बार कंपनी मोबाइल फोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भी नो कॉस्ट ईएमआई के अलावा डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और दूसरी धांसू डील दी जाएगी। इसके साथ ही सेल में ग्राहकों को HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा सकेगा।

Next Story