Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेजन ने शुरू की Amazon freedom Sale, मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामान पर मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट

अमेजन सेल में 10 से लेकर 70 प्रतिशत तक की छूट। मंगलवार तक जारी रहेगी Amazon freedom Sale

अमेजन ने शुरू की Amazon freedom Sale, मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामान पर मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट
X

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की प्राइम डे सेल के बाद अब इस शॉपिंग साइट ने Amazon freedom Sale की शुरुआत कर दी है। यह सेल 11 अगस्त की रात 11.50 बजे तक जारी रहेगी। इतना ही नहीं अमेजन की इस सेल में मोबाइल फोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स सामान समेत होम एप्लाईस पर 10 से लेकर 70 प्रतिशत की बेहतरीन छूट मिल रही है। वहीं अमेजन की सेल में कोई भी इसा ऑफर का फायदा उठा सकता है। अगर आप भी इसबीच कुछ खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ले सकते हैं।

दरअसल, ई-कॉमर्स साइट में स्मार्टफोन, टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड ब्यूटी से लेकर Home Appliances प्रोडक्ट पर 70% तक की बंफर छूट ऑफर फायदा उठाया जा सकता है। इससे पहले Amazon की तरफ से Amazon Prime Days sale शुरू की गई है। जो कि खासतौर पर Amazon के Prime मेंबर के लिए वहीं Amazon freedom sale के दौरान 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और SBI क्रेडिट कार्ड से 5000 रुपये की शॉपिंग पर 1500 रुपये तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही प्रोडक्ट की खरीद पर EMI ऑप्शन दिया जा रहा है।

स्मार्टमोबाइल फोन पर मिल रही 40 प्रतिशत की सेल

अमेजन पर चल रही Amazon Freedom Sale 2020 में टॉप मोबाइल ब्रांड पर 40 प्रतिशत की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा 13,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन को 1,665 रुपये प्रतिमाह की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदने का बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें Samsung Galaxy M31s, OnePlus Nord और Redmi Note 9 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक OnePlus, Xiaomi, Samsung, Oppo और Vivo के स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं। सेल में OnePlus स्मार्टफोन खरीद पर 4000 रुपये की छूट दी जा रही है। वही Xiaomi के स्मार्टफोन पर 5000 रुपये की छूट के साथ ही 6 माह तक की नो-कॉस्ट EMI का ऑफर दिया जा रहा है। वहीं इस सेल में मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 55 प्रतिशत और होम व किचन आइट्मस पर 70 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

Next Story