logo
Breaking

वास्तु शास्त्र: यदि घर के अंदर मौजूद हैं ये चीज, तो 1 महीने के अंदर आप बन जाएंगे ''कंगाल''!

वास्तु शास्त्र में घर की नकारात्मक ऊर्जा को जड़ से ख़त्म करने के लिए बेहद खास उपाय बताए गए हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार जब घर के अन्दर किसी नकारात्मक उर्जा का वास हो जाता है तो वह घर-परिवार सदैव आर्थिक तंगी, पारिवारिक कलह, आपसी वैर और संकट से जूझता है। यह संकट घर-परिवार में तब तक बना रहता है जब तक कि इस नकारात्मक ऊर्जा का समाधान न हो जाए।

वास्तु शास्त्र: यदि घर के अंदर मौजूद हैं ये चीज, तो 1 महीने के अंदर आप बन जाएंगे

वास्तु शास्त्र में घर की नकारात्मक ऊर्जा को जड़ से ख़त्म करने के लिए बेहद खास उपाय बताए गए हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार जब घर के अन्दर किसी नकारात्मक उर्जा का वास हो जाता है तो वह घर-परिवार सदैव आर्थिक तंगी, पारिवारिक कलह, आपसी वैर और संकट से जूझता है।

यह संकट घर-परिवार में तब तक बना रहता है जब तक कि इस नकारात्मक ऊर्जा का समाधान न हो जाए। इतना ही नहीं आर्थिक परिवार को दीमक की तरह खा जाता है।

इसे भी पढ़ें: शुक्रवार विशेष: यदि आप भी करतीं हैं 'संतोषी माता' व्रत, तो शाम की आरती में जरूर करें ये काम, मिलेगा धन-वैभव का वरदान

परिणामस्वरूप परिवार बहुत कम समय में ही बर्बाद हो जाता है। वास्तु के इन दोषों से मुक्ति पाने के लिए वास्तु शास्त्र में कुछ खास और अत्यंत प्रभावशाली उपाय बताए गए हैं। अगली स्लाइड्स में जानिए किन चीजों को घर से तुरंत बाहर कर देना चाहिए...

Share it
Top