Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्वपन शास्त्र: सपने में अपने पूर्वजों को देखने से मिलते हैं आपको ये लाभ

स्वपन शास्त्र: सपने में पूर्वजों को देखने से लाभ होता है। आइये जानते हैं कि सपने में पूर्वजों को देखने से ये लाभ मिलते है लाभ।

सपने में अपने पुर्वजो को देखने से मिलते है आपको ये लाभ.सपने में अपने पुर्वजो को देखने से मिलते है आपको ये लाभ.

स्वपन शास्त्र:- सपने में पूर्वजों को देखने से क्या-क्या फल मिलते हैं। कई लोग सपने में पूर्वजों को देखने से ड़र जाते हैं। लेकिन घबराएं नहीं आज स्वप्न शास्त्र में हम आपको बताते हैं की सपने में पूर्वज को देखना कैसा होता है। तो चलिए जानते हैं सपने में पूर्वज देखना...


सपने में पुर्वज को देखना- स्वप्न शासत्र के अनुसार सपने में अपने पूर्वजों को देखना एक शुभ सपना माना जाता है। सपने में पूर्वजों को देखना इस बात का संकेत करता है आप बहुत ही सौभाग्यशाली हैं और पूर्वजों को सपने देखने से घर में खुशहाली आती है।


सपने में आपने पूर्वज को चुप खड़ा देखना- स्वप्न शासत्र के अनुसार सपने में अपने पूर्वज को चुप खड़ा देखना यह संकेत देता है कि हमारे पूर्वज इस बात को बताते हैं कि जीवन में चल रही गतिविधियों से हमें सचेत रहना हैं। हम कोई गलत काम करने जा रहे हैं या फिर गलत कार्य को करने की सोच रहे तो ऐसे सपने हमें इस बात का संकेत देते हैं।


सपने में अपने पूर्वज को आशीर्वाद देते देखना- स्वप्न शासत्र के अनुसार सपने में अपने पूर्वज को आशीर्वाद देते देखना यह सपना एक अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना इस बात का संकेत देता है कि जिस काम को करने की सोच रहे हैं या कर रहे हैं। उसमें आपको सफलता मिलने वाली है। आपको कार्य पूरा होने का आशीर्वाद भी देते हैं।


सपने में अपने पूर्वजों को आकाश में देखना- स्वप्न शासत्र के अनुसार सपने में अपने पूर्वजों को आकाश में देखना इस बात का संकेत देता है कि आपके पूर्वजों को मोक्ष की प्राप्ति हो चुकी है। लेकिन वह आपसे दूर नहीं हो पा रहे हैं और आप पर अपनी कृपा बना रखी है। आपको दुखों से बचाते हैं अपने पूर्वजों की पूजा करनी चाहिए।


सपने में पूर्वजों का तर्पण देखना- स्वप्न शासत्र के अनुसार सपने में पूर्वजों का तर्पण देखना एक शुभ सपना माना जाता है। यह सपना इस बात का संकेत देता है कि आने वाले भविष्य में आपको सफलता मिलने वाली है और आपके अच्छे समय की शुरुआत हो चुकी है। इससे आपको धन की प्राप्ति भी हो सकती है। पूर्वजों को तर्पण देना चाहिए।

Next Story
Top