Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Swapna Shastra: सपने में दिखा तोता, तो ये हो सकता है आपके साथ

Swapna Shastra : स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में तोता इस बात पर निर्भर करता है कि आपने तोते को किस अवस्था में देखा है, क्योंकि यह सपना शुभ और अशुभ दोनों प्रकार का हो सकता है।

Swapna Shastra: सपने में दिखा तोता, तो ये हो सकता है आपके साथ

स्वप्न शास्त्र:- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपनें में दिखने वाली कोई भी वस्तु हमें अच्छे या बुरे परिणाम के बारे में बताती है। सपने हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देते हैं। और सपने हमारे जीवन का एक हिस्सा हैं। सपने में तोता देखने से क्या परिणाम मिलते हैं यह सब कुछ आप जानना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे की सपने में तोता देखने का मतलब है क्या होता हैं


सपने में तोता देखना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में तोता देखना बहुत ही शुभ माना जाता हैं यह सपना सभी प्रकार के सौभाग्य प्राप्त होता हैं। सपने में तोता देखने से धन, ज्ञान, यश, सम्मान आदि प्राप्त होता हैं। इस सपने को देखने से व्यापार में लाभ मिलता हैं। सपने में तोता देखने से खुशहाली आती हैं। तोता जाग्रत अवस्था में भी खुशहाली का प्रतीक होता हैं।


सपने में तोते का जोड़ा देखना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में तोते का जोड़ा देखना यह सपना अच्छा सपना होता हैं। यह सपना इस बात का संकेत देता हैं की आपका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बीतने वाला हैं। आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नही होगी। आने वाला समय सुखमय होगा।


सपने में खुद को तोते से बात करते देखना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में खुद को तोते से बात करते देखना यह सपना एक अशुभ सपना माना जाता हैं। यह सपना इस बात का संकेत देता हैं। कि जिस व्यक्ति पर आप भरोसा करते हैं वह व्यक्ति आपके विशवास के काबिल नही हैं।


सपने में तोते को हमला करते देखना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में तोते को हमला करते देखना यह सपना एक अच्छा सपना नही माना जाता यह सपना इस बात का संकेत करता हैं। निकट भविष्य में आपको बहुत बड़ी हानि हो सकती हैं। और आपको आपका कोई अपना धोखा दे सकता हैं।


सपने में खुद को तोता मारते देखना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में आप खुद को तोता मारते देखना यह सपना एक अच्छा सपना नही होता हैं यह सपना इस बात का संकेत करता है कि जाग्रत अवस्था में आप कामों में व्यस्थ रह सकते हो आपको सावधान रहने की आवश्यकता हैं। और भाविष्य में आपको कई परेशानियों हो सकती हैं।

Next Story
Top