logo
Breaking

Sapne Mai Stree Dekhna : सपने में इस अवस्था में स्त्री को देखना होता है बेहद शुभ, आप भी जानें?

Sapne Mai Stree Dekhna : सपने में कई बार हम स्त्री को अजीब - अजीब रुप में देखते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में स्त्री देखना हिंदू धर्मशास्त्र के अनुसार इसके शुभ और अशुभ दोनों ही फल होते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में स्त्री देखना (Sapne Mai Stree Dekhna) शुभ भी होता है। अक्सर हम सपनों में कुछ अजीबो-गरीब चीजें देखते हैं, लेकिन हम उन सपनों का अर्थ नहीं समझ पाते। इसलिए आज हम बात करेंगे सपने में स्त्री देखना कैसा होता है, तो आइये जानते हैं सपने में स्त्री देखना का क्या है मतलब होता है? ज्योतिषाचार्य पंडित नवल किशोर आज आपको विस्तार से बताएंगे कि सामुद्रिक शास्त्र स्वप्न के अनुसार सपने में स्त्री देखना आपके जीवन के लिए शुभ संकेत है या अशुभ....

Sapne Mai Stree Dekhna : सपने में इस अवस्था में स्त्री को देखना होता है बेहद शुभ, आप भी जानें?

Sapne Me Stree Dekhna : सपने में कई बार हम स्त्री को अजीब - अजीब रुप में देखते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में स्त्री देखना हिंदू धर्मशास्त्र के अनुसार इसके शुभ और अशुभ दोनों ही फल होते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में स्त्री देखना (Sapne Me Stree Dekhna) शुभ भी होता है। अक्सर हम सपनों में कुछ अजीबो-गरीब चीजें देखते हैं, लेकिन हम उन सपनों का अर्थ नहीं समझ पाते। इसलिए आज हम बात करेंगे सपने में स्त्री देखना कैसा होता है, तो आइये जानते हैं सपने में स्त्री देखना का क्या है मतलब होता है? ज्योतिषाचार्य पंडित नवल किशोर आज आपको विस्तार से बताएंगे कि सामुद्रिक शास्त्र स्वप्न के अनुसार सपने में स्त्री देखना आपके जीवन के लिए शुभ संकेत है या अशुभ....

सपने में स्त्री देखना (Sapne Mai Stree Dekhna)



सपने में बूढ़ी औरत को देखना (Sapne Mai Budi Aurat Dekhna)

अगर आप सपने में सफेद साड़ी पहने किसी बूढ़ी औरत को देखते हैं तो यह एक शुभ स्वप्न है। इस स्वप्न के अनुसार भविष्य में आपकी धन संपत्ति बढ़ने वाली है। इतना ही नहीं इस स्वप्न का एक और मतलब भी है। जिसके अनुसार आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ सकती है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह बहुत ही सुंदर और शुभ स्वप्न है। इस स्वप्न के सिर्फ शुभ फल ही बताए गए हैं।



सपने में जवान स्त्री देखना (Sapne Mai Jawan Stree Dekhna)

अगर आप अपने सपने में किसी जवान स्त्री को देखते हैं। तो मतलब जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। यह समाचार आपको न केवस प्रसन्नता पहुंचाएगा बल्कि धन लाभ भी करवाएगा। इस स्वप्न को धनागमन से भी जोड़कर देखा जाता है। यह सपना स्वप्न शास्त्र में एक बेहद ही शुभ स्वप्न बताया गया है। जिसके अनुसार सिर्फ आपको लाभ ही होना है।



सपने में स्त्री से बात करना (Sapne Mai Stree Sai Baat karna)

आप सपने में अगर किसी स्त्री से बात कर रहे हैं तो यह एक बेहद ही शुभ स्वप्न है। इस स्वप्न के अनसार भविष्य में आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। यह स्वप्न आपको आपके व्यापार में भी तरक्की दिला सकता है और अगर आप नौकरी करते हैं तो इस स्वप्न के अनुसार जल्द ही आपका नौकरी में प्रमोशन हो सकता है।


सपने में सुंदर लड़की या परी का देखना (Sapne Mai Sunder Ladki Ya Pari Dekhna)

अगर कोई व्यक्ति सपने में किसी सुंदर स्त्री या परी देखता है। तो जल्द ही उसके जीवन में सुखों की बढ़ोतरी होने वाली हैं। वहीं दूसरी और इस स्वप्न का एक और मतलब भी है जिसके अनुसार आपको कहीं से आपके धन प्राप्ति के योग को दर्शाता हैं। यह सपना आपके पारिवारिक विवादों की समाप्ति का भी सूचक है और शुभ समाचारों के आगमन का संकेत।



सपने में कुरूप स्त्री का देखना (Sapne Mai Kurup Stree Dekna)

अगर सपने में आपको कोई बेहद कुरूप स्त्री देखते हैं तो यह एक बेहद ही अशुभ स्वप्न है। इस सपने के अनुसार आपके जीवन में जल्द ही परेशानियों और बाधाओं का आगमन होने वाला है। जिसके अनुसार व्यक्ति को निकट समय में कई समस्याओं से उलझना पड़ सकता है। वहीं दूसरी और यह स्वप्न कानूनी झंझटों का भी संकेत देता है। इस समय आपको बहुत ही सावधान रहने की आवश्यकता है।

Share it
Top