Top

11 मार्च राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 7:02AM IST
11 मार्च राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

मेष

किसी परिवारिक आयोजन में व्यस्त रहने की संभावना है ,इस समारोह में आपको कई लोगों से सालों बाद मुलाकात का मौका मिलने वाला है। व्यायाम या सेहत से जुड़ा कोई अन्य सामान खरीद सकते हैं।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : क्रीम

वृष

व्यापारिक यात्रा सफल रहने वाली है ,अच्छे सौदे मिलने के संकेत हैं। आर्किटेक्ट और इंजिनियर्स के पास कई प्रोजेक्ट के ऑफर आने की उम्मीद है। लव लाइफ संतोशजनक तरीके से चलने की संभावना है। नवविवाहित जोड़े शादीशुदा जींदगी में बेहद संतोष का अनुभव करेंगे।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : केसरिया

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष शास्त्र: 'गुरु' इस 1 राशि में हुए वक्री, इन 9 राशियों की बदलेगी किस्मत, क्या आपकी राशि है इसमें

मिथुन

आप बाहर निकलने के मूड में हैं लेकिन यदि आप पैसे को लेकर चिंतित हैं तो थोड़ी समझदारी रख सकते हैं ।परिवार का कोई उत्साही सदस्य घर का माहौल साकारात्मक बनाए रखेगा । किसी की भावना के गहराई का एहसास होने की संभावना है ।आज प्रेमी के साथ को बहस करने से बचें ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : हरा

कर्क

आपने जिसकी मदद की है वो आपके प्रति एहसानमंद बना रहेगा । सिनियर्स को अच्छी सलाह देकर आप अपना पेशेवर कद बढा सकते हैं । किसी खास सपने को पूरा करने का इंतजार अब समाप्त होता नजर आ रहा है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : गहरा फिरोजा

सिंह

जीवन साथी के साथ किसी योजना के उपर मतभेद होने से  मूड अपसेट हो सकता है ।किसी करीबी के साथ मस्ती भरे पल बिताए जाने के संकेत हैं ।अच्छे आवास की तलाश में लगे लोगों को सफलता मिलने की संभावना है ।परिवार के किसी बच्चे की उपलब्धि से गौरान्वित महसूस कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : गहरा आसमानी

इसे भी पढ़ें: दशमाता व्रत 2018: ऐसे करें व्रत, घर से दरिद्रता होगी दूर

कन्या

विदेश यात्रा पर जाने के लिए पेपर संबंधी सभी काम पूरा हो जाएगा चिंता की कोई बात नहीं है ।खरीदी गई संपत्ति से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है ,लेकिन इसे फालतू चीजों में खर्च करने के बदले निवेश कर लेना सही रहेगा ।बदलते मौसम से खुद को बचाकर रखना जरुरी होगा ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : कॉफी

तुला

जिसे आप मन ही मन प्यार करते हैं उसके साथ वक्त मिलने का मौका मिलने की उम्मीद है ।घरेलू नुस्खा आपको किसी बिमारी से निजात दिला सकता है ।सारा उधार चुकाने के बाद भी आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत रहेगी ।पेशेवर उन्नति से असंतुष्ट रहने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : क्रीम

वृश्चिक

बच्चों की वजह से  घर का माहौल खुशनुमा रहेगा । आप में से कुछ लोग नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं ।रोजाना व्यायाम करने के कारण सेहत अच्छी रहेगी ।पेशेवर स्तर पर अपने प्रदर्शन से असंतुष्ट हो सकते हैं लेकिन थोड़ा इंतजार करना सही रहेगा ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : मरुन

धनु

सेलरी का मामला आपके पक्ष में सुलझ जाने की संभावना है ।लोन रिटर्न करने में कोई परेशानी नहीं होगी । जो लोग आज थोड़ा लो फिल कर रहे हैं परिवार उनके लिए काफी सपोर्टिव रहेगा ।एक्सरसाइज आपको शेप में रखने में मददगार साबित होगा ।आज लवर थोड़ा डिमांडिंग लग सकता है ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : हरा

इसे भी पढ़ें: शनिश्चरी अमावस्या 2018: इस दिन बन रहा है ये अद्भुत संयोग, ऐसे मिलेगी शनि-पीड़ा से मुक्ति

मकर

घरेलू स्तर पर कुछ बदलाव लाए जाने की संभावना है ।जिन लोगों को रोमांच की तलाश है वो दोस्तों के साथ एडवेंचर के लिए जा सकते हैं । जमीन को बेचने का विचार कर सकते हैं। सेहत को देखते हुए आपको जंक फूड से दूरी बनानी होगी ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : रॉयल ब्लू

कुंभ

सरकारी नौकरी करने वालों की सेलरी में वृद्धि होने के संकेत हैं ।शेप में बने रहने के लिए खेल कूद में हिस्सा लेना शुरु कर सकते हैं । परिवार का कोई सदस्य अपनी हद से बाहर निकल सकता है लेकिन आपको उसे प्यार से कंट्रोल करना होगा । रोमांस के शुरुआत के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : भूरा

मीन

आपको अपने पसंद नापसंद को लेकर परिवार के किसी बड़े से बात करने की जरुरत महसूस हो सकती है ।आज का दिन आपके लिए रोमांटिक गुजरने वाला है। किसी बड़े खर्च के लिए आपको बचत पर ध्यान देना होगा । प्रॉपर्टी के मामले में कई ऑफर मिलने के संकेत हैं ।    

शुभ अंक : 6

शुभ  रंग : बैंगनी

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo