Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हस्तरेखा शास्त्र: हथेली में त्रिभुज के निशान बता देता है जिंदगी क्या करेंगे आप

हथेली में त्रिभुज के निशान की स्थिति से ही जाना जा सकता है आप कितने भाग्यवान औेर बुद्धिमान है। हथेली में त्रिभुज के निशान की स्थिति से ही जाना जा सकता है...

हस्तरेखा शास्त्र: हथेली में त्रिभुज के निशान से जाने से जाने कैसा हैं भाग्य...हस्तरेखा शास्त्र: हथेली में त्रिभुज के निशान से जाने से जाने कैसा हैं भाग्य...

हस्तरेखा शास्त्र : हस्तरेखा शास्त्र हथेली में त्रिभुज के निशान को विशेष महत्व दिया गया है। इसलिए आज हम बात करेंगे हथेली पर त्रिभुज के निशान के बारे में। हथेली में त्रिभुज के निशान की स्थिति से ही जाना जा सकता है आप कितने भाग्यवान औेर बुद्धिमान है। हथेली में त्रिभुज के निशान की स्थिति से ही जाना जा सकता है आपको हथेली में त्रिभुज के निशान की इन सब बातों के बारे में नहीं पता है तो आज हम आपको इन सब बातों के बारे में तो चलिए जानते हैं हथेली में त्रिभुज के निशान बनने वाले चिन्हों के बारे में...


गुरु पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के गुरू पर्वत त्रिभुज का निशान होता हैं ऐसे जातक बहुत ही आकर्षक होते हैं। यह लोग अच्छे सलाहकार होते हैं। ऐसे जातक कुशल राजनेता होते हैं। इनका व्यवहार भी सभी के प्रति काफी अच्छा होता हैं। ये एक उंचे पद के आधिकारी होते हैं। जिन जातको के हाथ के गुरू पर्वत में त्रिभुज का निशान होता है वह धनवान होते हैं।


शनि पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के शनि पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। ऐसे जातक कुशल ज्योत्रिष होते हैं।और तंत्र मंत्र के ज्ञायतक होता हैं। और ऐसे जातक पढाई में बहुत तेज होते हैं। परिवार में रिस्ते मजबुत रहते है ऐसे जातको के और इनको हर कार्य क्षेत्र में सफलता मिलती हैं। त्रिभुज का निसान शनि पर्वत पर होने से लाभ ही लाभ मिलते हैं।


सूर्य पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के सूर्य पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं ऐसे जातक बहुत ही जल्दी फैंमश हो जाते है। पर इनको अपनी तरक्की की बिल्कुल भी घमंड नही होता और ये लोग अपनी बुध्दि और कला का प्रयोग व्यवहारिकता से करते हैं। और इनका सभी के प्रति अच्छा व्यवहार रहता हैं।


बुध पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के बुध पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। ऐसे जातक कुशल व्यापारी और उच्च वैज्ञानिक होते हैं। और कुशल राजनैतिज्ञाय होते हैं। और इनका व्यापार देश में विदेश में फैला हुआ होता हैं।यह दुसरो की कमजोरी को आसानी से समझ जाते हैं। और यह साहासी होते हैं। ये लोग जल्द ही अपनी बातो से लोगो को अपनी ओर आकृषित कर लेते है।


शुक्र पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के शुक्र पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। ऐसे जातक सरल स्वाभाव के होते हैं। और ऐसे जातक प्रेम के मामलो में सोच समझकर फैसला लेते हैं और ऐसे लोगो को संगीत बहुत ही पसंद होता हैं। निर्त्य और कला के शोकिन होते हैं। इनका काम के प्रति विषेश ध्यान रहता हैं।


चंद्र पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के चंद्र पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। ऐसे जातक देश विदेश की यात्रा करते हैं। और यात्रा के द्वारा धन अर्जित करते हैं। अपनी बुद्धि और कला का प्रयोग सही समय पर करते हैं। और इनको प्रेम के मामलों ज्यादा रुचि नही होती हैं।


मंगल पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के मंगल पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। ऐसे जातक बहुत ही वीर होते हैं। वीरता के लिए ईनको राष्ट्रीया पुरुषकार भी मिलते हैं। और सहनशीलता इनके अंदर बहुत होती हैं ऐसे जातक बुद्धिमान भी होते हैं। और यह जीवन में कभी भी निरास नही होते हैं।


राहु पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के राहु पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। ऐसे जातको धन की प्राप्ति होती हैं और ऐसे व्यक्तियों को आपना खुद का काम भी हो सकता हैं। और इनकी बुद्धि का विकास भी ज्यादा होता हैं। ऐसे जातक और लोगों के साथ जल्दी घुल नही पाते अकेले रहना पसंद करते हैं।


केतु पर्वत में त्रिभुज का निशान- जिन जातको के हथेली के केतु पर्वत में त्रिभुज का निशान होता हैं। पहले तो केतु पर्वत पर त्रिर्भज का निसान बहुत कम लोगो के हाथ में होता हैं। और जिनके हाथ में होता हैं वो बहुत भाग्यवान होते हैं। और इनके पास धन कि तो कोई कमी होती ही नही हैं। आचानक धन कही से भी प्राप्त हो जाता हैं।

Next Story
Top