Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

19 October 2019 राशिफल : आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज का राशिफल (Today's Horoscope) : 19 October 2019 आज का राशिफल (Today's Horoscope) आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि और आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश कर रहा है। आर्द्रा नक्षत्र को राहु का नक्षत्र माना जाता है। चंद्रमा के मिथुन राशि में गोचर करने पर सभी 12 राशियों पर इसका क्या असर पड़ेगा आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल

19 October 2019 राशिफल : आज का राशिफल (Today19 October 2019 Aaj Ka Rashifal Today Horoscope In Hindi Daily Zodiac

19 October 2019 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शनिवार का दिन है। आज के दिन शिव योग और रवि योग होने कारण यह दिन विशेष फलदायक बन गया है। इसके अलावा ग्रह नक्षत्रों की स्थिति का आपकी राशि पर क्या असर पड़ेगा आइए जानते हैं आज का राशिफल

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of the Day)

आज के दिन भगवान शिव का जल में काले तिल डालकर अभिषेक करें ऐसा करने से आपको शनिदोषों से मुक्ति मिल जाएगी।

19 अक्टूूबर 2019 का पंचांग

नक्षत्र : आर्द्रा

योग : शिव

करण : गर

सूर्योदय: 06:24

सूर्यास्त : 17:48


19 अक्टूूबर 2019 मेष राशिफल

कार्यक्षेत्र पर सभी आपसे प्रभावित होंगे। परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है। घर या वाहन की खरीदादरी कर सकते हैं। कोई आपको परेशानी में डाल सकता है। रिलेशनशिप में आपसी सामांजस्य बनाने की कोशिश करें।

मेष राशि का शुभ अंक – 1

मेष राशि का शुभ रंग - क्रीम


19 अक्टूूबर 2019 वृषभ राशिफल

घर पर कोई काम कराने से पहले सभी से सहमित लें। दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। किसी प्रतिष्ठित समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। अपने साथी के मूड को ठीक करने की कोशिश करें।

वृषभ राशि का शुभ अंक – 8

वृषभ राशि का शुभ रंग -इलैक्ट्रिक ब्लू


19 अक्टूूबर 2019 मिथुन राशिफल

करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य से नाराज़ हो सकते हैं। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं। पढ़ाई में ध्यान लगाने की ज़रूरत है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

मिथुन राशि का शुभ अंक – 18

मिथुन राशि का शुभ रंग – लाल


19 अक्टूूबर 2019 कर्क राशिफल

कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। किसी परेशानी में परिवार का साथ मिलेगा। मौसम के कारण छुट्टियों पर जाने का मज़ा खराब हो सकता है। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों पर ध्यान देंगे।

कर्क राशि का शुभ अंक – 3

कर्क राशि का शुभ रंग - लेमन


19 अक्टूूबर 2019 सिंह राशिफल

कार्यक्षेत्र कोई महत्वपूर्ण असाइनमेंट मिल सकता है। घर पर किसी चीज़ के कारण नाराज़ हो सकते हैं। कागज़ी कारवाई में देरी के कारण प्रॉप्रर्टी का मामला सुलझ जाएगा। पढ़ाई में आपकी मेहनत की सभी तारीफ करेंगे।अपने लोगों से मिलने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

सिंह राशि का शुभ अंक – 11

सिंह राशि का शुभ रंग - इंडिगो


19 अक्टूूबर 2019 कन्या राशिफल

कार्यक्षेत्र पर कोई आपके काम पर ऊंगली उठा सकता है। परिवार में किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। कोई प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। ग्रुप स्टडी करना आपके लिए फायदेमंद नहीं होगा। स्थान परिवर्तन के कारण प्रेम संबंधों में समस्या होगी।

कन्या राशि का शुभ अंक – 15

कन्या राशि का शुभ रंग – लाल


19 अक्टूूबर 2019 तुला राशिफल

कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आप पर विश्वास करेंगे। परिवार में किसी भी तरह की गलफहमी से बचने के लिए बातें करें। प्रॉप्रर्टी में निवेश करते समय सतर्क रहें।पढ़ाई के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

तुला राशि का शुभ अंक – 5

तुला राशि का शुभ रंग – टरक्वॉइश


19 अक्टूूबर 2019 वृश्चिक राशिफल

करियर में नया मौका मिल सकता है। घर की साज-सज्जा के बारे में सोच सकते हैं। घर खरीदने का सपना जल्दी पूरा हो सकता है। सालों बाद किसी दोस्त से मिलना होगा। अपने साथी की अंटेशन पाकर खुश होंगे।

वृश्चिक राशि का शुभ अंक – 9

वृश्चिक राशि का शुभ रंग – रोज़


19 अक्टूूबर 2019 धनु राशिफल

कार्यक्षेत्र पर कोई आपको धोखा दे सकता है। किसी स्थान पर यात्रा कर अच्छा महसूस करेंगे। घर या अपार्टमेंट की खरीददारी कर सकते हैं। किसी के सामने कुछ भी बोलते समय सतर्क रहें। अपने साथी के साथ समय ज़रूर बिताएं।

धनु राशि का शुभ अंक – 7

धनु राशि का शुभ रंग – नारंगी


19 अक्टूूबर 2019 मकर राशिफल

कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने में कामियाब होंगे। परिवार के किसी बच्चे की सफलता पर गर्व करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी के बंटवारे को लेकर सभी संतुष्ठ होंगे। किसी के इरादों के कारण भयभीत हो सकते हैं। कोई आपकी भावनाओं को समझेगा।

मकर राशि का शुभ अंक – 22

मकर राशि का शुभ रंग – इलैक्ट्रिक ब्लू


19 अक्टूूबर 2019 कुंभ राशिफल

कार्यक्षेत्र पर चीज़ों को अच्छे से पूरा करने की कोशिश करें। किसी मेहमान के आने से परेशानी महसूस करेंगे। रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों को लाभ होगा। पढ़ाई में मेहनत का फल मिलेगा। अपने साथी को इंप्रैस करने की कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि का शुभ अंक – 17

कुंभ राशि का शुभ रंग – पैरेट ग्रीन


19 अक्टूूबर 2019 मीन राशिफल

कार्यक्षेत्र पर कोई आप पर हावी होने की कोशिश कर सकता है। प्रोफेशन में परिवार का कोई सदस्य आपकी मदद करेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझेगा। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा।प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है।

मीन राशि का शुभ अंक – 4

मीन राशि का शुभ रंग – डार्क ग्रे स्लेट

Next Story
Share it
Top