Top

12 सितंबर राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/ हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2018 1:09AM IST
12 सितंबर राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

मेष

प्रेमी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बीता कर आप अपने रुश्ते को मजबूत करने का प्रयास कर सकते हैं । किसी की तरफ से मंहगा उपहार मिलने की संभावना है ।फिटनेस के लिए प्रयास कर सकते हैं।
 
शुभ अंक : 17
 
शुभ रंग  : लेवेन्डर 

वृष
 
किसी भी काम को गहराई से समझने की आदत की वजह से पेशेवर मोर्चे पर कभी भी शर्मिंदा होने की संभावना नहीं है ।स्टॉक मार्केट में काम करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है ।निर्यात या खुदरा व्यापार करने वालों की आमदनी बढने की संभावना है ।
 
शुभ अंक  : 4
 
शुभ रंग  : फिरोजा 
 
मिथुन
 
यात्रा पर जाना आपके लिए सुखद रहने वाला है, करीबी लोगों से मुलाकात की संभावना है । संपत्ति के मामले में साकारात्मक परिणाम सामने आ सकता है ।समाजिक मोर्चे पर कोई आपके दिल को ठेस पहुंचा सकता है ।
 
शुभ अंक : 5
 
शुभ रंग : नारंगी
 
कर्क
 
जिन लोगों को प्यार की तलाश है उनका सपना जल्द ही पूरा होनेवाला है ।पेशेवर मोर्चे पर आपके सुझाव की प्रशंसा हो सकती है । प्रॉपर्टी के मामले में आपसे किसी को शिकायत होने की संभावना है । बढती हुई समस्या पर रोक लगाने में आप समर्थ हो सकते हैं ।
 
शुभ अंक : 11
 
शुभ रंग  : गुलाबी
 
सिंह
 
जो प्रॉपर्टी आपको पसंद है ,उसपर नजर बनाए रख सकते हैं। एक साथ कई काम का घालमेल कर लेने से आप किसी के भी साथ न्याय नहीं कर सकते । बॉस को किसी काम की सूचना देर से देने पर आप जिम्मेदार ठहराए जा सकते हैं ।
 
शुभ अंक : 18
 
शुभ रंग  : गहरा लाल
 
कन्या
 
कोई प्रभावशाली व्यक्ति जो आपका करियर बढाने में मदद कर सकता है ,उससे नजदीकी बढाने का प्रयास कर सकते हैं ।किसी वित्तीय योजना से चौंकाने वाला फायद मिल सकता है ।आप में से कुछ लोगों को बोनस या इंक्रिमेंट मिलने की संभावना है ।
 
शुभ अंक : 15
 
शुभ रंग  : गहरा लाल
 
तुला
 
पेशेवर मोर्चे पर किसी भी बात के उपर बहस करना छोङकर आप अपनी खोयी हुई साख फिर से वापस पा सकते हैं ।आपके सपनों को पूरा करने में परिवार का पूरा सहयोग रहने की संभावना है ।किसी का दयालू स्वभाव आपको प्रभावित कर सकता है ।
 
शुभ अंक : 22
 
शुभ रंग  : नीला
 
वृश्चिक
 
नौकरी में नए लोग ऑफिस के माहौल में खुद को ढालने का प्रयास कर सकते हैं ।कोई नया घरेलू सामान खरीदे जाने की संभावना है ।आर्थिक स्थति सुदृढ होगी ।मकान मालिकों को एक अच्छे किराएदार की तलाश हो सकती है ।
 
शुभ अंक : 6
 
शुभ रंग  : पीच
 
धनु
 
शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करने से आपका पेशवर मोर्चे पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है ।घर में मस्ती और खुशी का माहौल रहने के कारण आप उत्साहित महसूस करेंगे । नवविवाहित जोङे खुद को सौभाग्यशाली मानने वाला पल महसूस कर सकते हैं ।आज की जाने वाली यात्रा आरामदायक रहने की संभावना है ।
 
शुभ अंक : 2
 
शुभ रंग  : गहरा आसमानी
 
मकर
 
पहले उसे दूर कर लेनी चाहिए ।बच्चों के फिजूलखर्ची पर पाबंदी लगाए जाने की संभावना है ।कुछ लोगों के लिए समाजिक मोर्चे पर बहुत अच्छा समय रहने वाला है ।किसी मेहमान के घर आने से दिन खुशनुमा बन जाएगा।
 
शुभ अंक : 1
 
शुभ रंग  : लेमन
 
कुंभ
 
शैक्षणिक मोर्चे पर किसी प्रतियोगिता में सफलता के लिए आपको अपनी क्षमता को निखारना होगा । किसी पुराने निवेश से पैसा आने के कारण आर्थिक परेशानी दूर होने की संभावना है ।किसी इंसान के बारे में आसपास के लोग आपको भङकाएगा ,लेकिन आप उसे अपने हिसाब से परख सकते हैं ।
 
शुभ अंक : 9
 
शुभ रंग  :चॉकलेट
 
मीन
आप अपने किसी करीबी से मिलने के लिए शहर या देश से बाहर जा सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर शानदार परिणाम हासिल करने की संभावना है ।रोमांटिक मोर्चे पर आप अपने प्रेमी के उपर जादू चला सकते हैं । किसी नए उद्दयम से आमदनी होनी शुरु हो सकती है ।
 
शुभ अंक : 3
 
शुभ रंग  : परपल

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo