Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran : किसी भी महिला को ऐसे करें अपने वश में, जानिए मंत्र और प्रयोगविधि

  • प्रेम में धोखा खाए लोगों के लिए वशीकरण मंत्र एक रामबाण है।
  • वशीकरण मंत्र सिद्ध करके आप किसी को भी अपने काबू में कर सकते हैं।

Vashikaran : किसी भी महिला को ऐसे करें अपने वश में, जानिए मंत्र और प्रयोगविधि
X

Vashikaran : प्रेम में धोखा खाकर परेशान हो चुके लोगों क लिए वशीकरण एक ऐसा उपाय है जिसके द्वारा आप अपने प्रेम को अपने करीब ला सकते हैं। वशीकरण के द्वारा आप अपनी उजड़ी हुई लव लाइफ में फिर से बहार के फूल खिला सकते हैं और परेशानी से निजात पा सकते हैं। साथ ही अगर आप किसी अन्य जाति-बिरादरी की कन्या अथवा पुरुष से प्रेम करते हैं और आपके या आपके प्रेमी अथवा प्रेमिका के परिजन आपके प्रेम को तबज्जों नहीं दे रहे और आपकी शादी नहीं हो पा रही है और साथ ही आप ऐसी स्थिति से परेशान हो चुके हैं तो वशीकरण के द्वारा आप इन सभी समस्याओं से उबर सकते हैं। तो आइए जानते हैं वशीकरण के एक ऐसे ही मंत्र के बारे में जिससे आप अपनी मनचाही कन्या अथवा पुरुष से प्रेम संबंध स्थापित कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Surya Gochar 2021 : सूर्य के मीन राशि में गोचर का क्या होगा आपकी राशि पर प्रभाव, जानें

कभी भी एक मिनट में आपकी जिन्दगी तो नहीं बदलती है लेकिन एक मिनट में लिया गया फैसला आपकी पूरी जिन्दगी बदल सकता है। समस्या कैसी भी हो मंत्रों और उपायों में ऐसी ताकत है कि आप किसी भी समस्या से पार पा सकते हैं।

मंत्र

ऊं नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा।

ये भी पढ़ें : Surya Gochar 2021 : ग्रहों के राजा सूर्य 14 मार्च को करेंगे राशि परिवर्तन

मंत्र प्रयोग की विधि

  1. शनिवार के दिन आप सूर्योदय के बाद उत्तर दिशा की ओर अपना मुख करके प्रतिदिन तीन माला जप करें।
  2. मंत्र को सिद्ध करने के लिए आप 21 दिनों तक लगातार इस मंत्र का नियमित जप करें।
  3. इसके बाद आप जिस भी स्त्री अथवा पुरुष को अपने वश में करना चाहते हैं तो इस वशीकरण मंत्र का 21 बार जप करके उस व्यक्ति अथवा महिला के सिर पर फूंक मार दें।
  4. मंत्र में अमुक के स्थान पर आपको लगातार तीन बार उस महिला अथवा पुरुष का नाम लेना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story