Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vastu Shastra : जानिए क्यों, इन तीन नाम वाली महिलाएं कभी संतुष्ट नहीं होती, करतीं रहती हैं खुराफात

  • पति-पत्नी का रिश्ता मधुर हो तो जीवन में मिठास और भी बढ़ जाती है।
  • कभी-कभी पति-पत्नी के बीच मधुरता नहीं रहती।

हर पत्नी गांठ बांध लें ये पति को काबू में रखने के बेहतरीन उपाय
X

हर पत्नी गांठ बांध लें ये पति को काबू में रखने के बेहतरीन उपाय(फाइल फोटो)

Vastu Shastra : पति-पत्नी का रिश्ता मधुर हो तो जीवन में मिठास और भी बढ़ जाती है क्योंकि पति-पत्नी के रिश्ता दुनिया में प्रेम और विश्वास का प्रतीक माना जाता है लेकिन कभी-कभी पति-पत्नी के बीच मधुरता नहीं रहती और वे किसी मजबूरीवश एक-दूसरे के साथ जीवन जीते चले जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कभी-कभी कई महिलाएं अपने पति से संतुष्ट नहीं होती हैं और इसी असंतुष्टि के कारण इनके बीच वाद-विवाद बना रहता है। कभी-कभी इस असंतुष्टि का कारण नाम के पहले अक्षर के प्रभाव की वजह से भी उनके साथ ऐसा होता है। तो आइए जानते हैं ऐसी ही तीन वाली महिलाओं के बारे में जोकि जीवनभर अपने पति से संतुष्ट नहीं हो पाती हैं।

ये भी पढ़ें : जानिए, पति-पत्नी का प्रेम क्यों ले जाता है उन्हें सफलता की ओर

1. K नाम की महिलाएं

K नाम की महिलाएं बेहद ही सहनशील और हिम्मत वाले स्वभाव की होती हैं। ये महिलाएं अपनी जिम्मेदारी को बाखूबी निभाती हैं लेकिन बात छिपाने की कला में भी ये काफी माहिर होती हैं। ये हमेशा चाहती हैं कि इनका पति हर काम इनसे बताकर करें। अगर वो ऐसा नहीं करता है तो ये नाराज हो जाती हैं और इनके बीच तनाव पैदा हो जाता है।

2. E नाम की महिलाएं

E नाम की महिलाएं प्यार की अत्यधिक चाहत रखती हैं। वो चाहती हैं कि उनका पति एक पल के लिए उनसे दूर ना हो और घर-परिवार को ये महिलाएं अच्छे से संभालती हैं। इनके अंदर आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं होती है। इस नाम की महिलाएं अपने पति से संतुष्ट इसलिए नहीं होती हैं क्योंकि इनकी इच्छाएं कुछ ज्यादा ही रहती हैं। जो पूरी ना होने की वजह से ये अपने पति से नाखुश हो जाती हैं।

3. S नाम की महिलाएं

S नाम की महिलाएं बेहद ही हिम्मत वाली होती हैं और साथ ही अपने परिवार के प्रति निष्ठावान होती हैं। ये तारीफ की बहुत भुखी होती हैं और ये चाहती हैं कि इनके परिवार के सभी लोग इनसे संतुष्ट रहें, लेकिन ये किसी से संतुष्ट नहीं रहना चाहती हैं। ये अपने पति के मुंह से हरदम अपनी तारीफ सुनना चाहती हैं और यदि गलती से भी इनके पति ने किसी और की औरत की तारीफ कर दी तब तो ये पूरा घर सिर पर उठा लेती हैं। तथा हर छोटी-छोटी बात पर अपने पति से काफी नाराज भी हो जाती हैं और बरी तरह पेश आती हैं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story