Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran : ये दिन है प्रेम के लिए खास, करें मनचाही लड़की को प्रपोज, आपकी हर बात मानेगी

  • प्रेम एक ऐसा रास्ता है जहां सभी को कामयाबी मिले यह तय नहीं होता है।
  • प्रेम की डगर में तमाम तरह की मुसीबतें होती हैं

Vashikaran : ये दिन है प्रेम के लिए खास, करें मनचाही लड़की को प्रपोज, आपकी हर बात मानेगी
X

Vashikaran : प्रेम एक ऐसा रास्ता है जहां सभी को कामयाबी मिले यह तय नहीं होता है। क्योंकि प्रेम की डगर में तमाम तरह की मुसीबतें होती हैं और कामयाबी कम होती हैं। वहीं अगर किसी लड़के को उसका मनचाहा प्यार ना मिले तो उस लड़के पर बहुत बुरा असर होता है। अगर आप भी उन्हीं लड़कों में से एक हैं और आप किसी लड़की को प्यार करते हैं लेकिन वह हमेशा आपको इग्नोर करती है, जबकि आप चाहते हैं कि वह लड़की आपकी दुल्हन बन जाए, लेकिन वह आपको इनकार करती है और आप काफी कोशिश कर चुके हैं लेकिन आपको हर पल असफलता ही हाथ लगती है। तो आइए जानते हैं उस लड़की को अपने प्रेम में पागल करने के लिए किस दिन करें उसे प्रपोज।

ये भी पढ़ें : Shakun Shastra : ये शकुन होते हैं बहुत शुभ, देने हैं धन मिलने का संकेत

शुक्रवार का दिन प्रेम-प्रसंग के लिए बहुत ही खास होता है। अगर आप शुक्रवार के दिन उस लड़की से किसी बहाने से मिलते हैं तो आपके लिए यह बहुत अच्छा हो सकता है। अगर आप उस लड़की को प्रपोज करना चाहते हैं तो आप इसके लिए भी शुक्रवार का ही दिन चुनें।

ये भी पढ़ें : Holi 2021 : होलिका दहन के लिए होली कैसे बैठाएं और सजाएं

शुक्रवार के साथ पूर्णिमा के दिन भी मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है लेकिन शनिवार और अमावस्या के दिन प्रेम के रास्ते में कोई भी बड़ा कदम उठाने से बचें।

शनिवार और अमावस्या के दिन आप कभी भी किसी भी लड़की से अपने प्रेम का इजहार ना करें। इसका सदैव ध्यान रखें।

प्रेम को परवान चढ़ाने के लिए शुक्रवार का दिन ही सबसे उपयुक्त दिन होता है। इस दिन किसी भी लड़की को प्रपोज करने से प्रेम में निश्चित ही सफलता मिलती है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story