Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran : ऐसे लिखें अपने हाथ पर किसी भी महिला का नाम, आप जो चाहोंगे वही करेगी

  • जानें, वशीकरण का अचूक मंत्र
  • जानें, वशीकरण की विधि

Vashikaran : अपने हाथ पर ऐसे लिखें किसी भी महिला का नाम, आप जो कहोगे वही करेगी
X

Vashikaran : दुनिया में प्रेम तो सभी लोग करते हैं, किन्तु कई बार लाख कोशिश करने के बाद भी किसी पुरुष को अपना प्यार और मन की बात कहने वाला मित्र नहीं मिलता, जिससे की वो अपने दिल की बातें साझा कर सके। और उसका प्रेम प्राप्त कर सकें। जिस तरह बेलपत्र, भोजपत्र अथवा कागज पर मंत्र लिखकर वशीकरण किया जाता है, ऐसे ही आप अपने हाथ पर नाम लिखकर भी किसी का वशीकरण कर सकते हैं। इस प्रकार के वशीकरण को आप अपने घर अथवा बाहर किसी अन्य स्थान आदि पर भी कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण करने की सामग्री और प्रयोग विधि के बारे में।

ये भी पढ़े : Vashikaran : अभी करें ये टोटका, जिसे चाहते हैं उसका तुरंत हो जाएगा वशीकरण

वशीकरण की सामग्री

काली मेहंदी, एक चुटकी काली हल्दी, दो लौंग, थोड़ा सा देसी घी और गुलाब जल।

वशीकरण की विधि

सबसे पहले काली मेहंदी के अंदर एक चुटकी काली हल्दी, देसी घी और लौंग को पीसकर अच्छे से मिलाकर एक घोल बना लें और उसे मेहंदी के कीप में डाल लें, अगर आपके पास मेहंदी का कीप नहीं है तो आप माचिस की तिल्ली से भी अपने हाथों में नाम लिख सकते हैं। जब आपकी मेहंदी का घोल तैयार हो जाए तब आप मेहंदी के कीप से अथवा किसी माचिस की तिल्ली से मंत्र को अपने दांये हाथ पर लिखें।

वशीकरण मंत्र

ऊँ ह्रीं श्रीं क्रीं ठ: ठ: अमुक वशं करो।

मंत्र के बीच में जहां अमुक शब्द है वहां पर आप उस व्यक्ति अथवा स्त्री-कन्या, पड़ोसन का नाम लिखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। अपने हाथ में मंत्र और नाम लिखने के तुरन्त बाद आप इस मंत्र को फिर से 108 बार पढ़ें और अपने हाथ के ऊपर 11 बार फूंक मारें। अब इस मेहंदी को कम से कम एक घंटा सूखने दें और उसके बाद आप गुलाब जल से इसे धो लें।

अगर आप इस प्रक्रिया को पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ करते हैं तो अवश्य ही वह व्यक्ति अथवा महिला आपकी गुलाम होकर रह जाएगी और जो आप कहोगे उसे हमेशा मानेगी। कभी भी आपका कहा नहीं टालेगी।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story