Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran: शादीशुदा महिला को ऐसे अपने प्यार में कर सकते हैं पागल

Vashikaran: कई बार हमें किसी व्यक्ति से ऐसा प्यार हो जाता है कि जिसका पाना नामुमकिन होता है। ऐसे प्यार को हासिल करना ऐसा लगता है जैसे मानों ये हो ही नहीं सकता।

Vashikaran: शादीशुदा महिला को ऐसे करें अपने प्यार में पागल
X

Vashikaran: कई बार हमें किसी व्यक्ति से ऐसा प्यार हो जाता है कि जिसका पाना नामुमकिन होता है। ऐसे प्यार को हासिल करना ऐसा लगता है जैसे मानों ये हो ही नहीं सकता। लेकिन वशीकरण एक मात्र ऐसा तरीका है जो किसी भी नामुमकिन को मुमकिन बना देता है।

अगर आपको किसी शादीशुदा महिला से प्यार हो गया है। और आप चाहते हैं कि वो महिला आपके पास लौट आए। और वो महिला केवल आपसे ही प्यार करें। और आपकी ही होकर रह जाए तो आइए जानें कि किस तरह आप उस महिला को वश में कर सकते हैं।

शादीशुदा महिला के वशीकरण के लिए सामग्री

शादीशुदा महिला का वशीकरण करने के लिए उस महिला का कोई भी यूज किया गया कपड़ा, दो नीबू और एक मार्कर की सहायता से आप किसी भी शादीशुदा महिला को आप अपने वश में कर सकते हैं। और आप उसे अपनी गुलाम बना सकते हैं।

महिला को वश में करने की विधि

सबसे पहले आप एक नीबू को लेकर मार्कर से उस नीबू पर उस महिला का नाम लिखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। इसके बाद दूसरे नीबू को लेकर आपको अपना यानि स्वयं का नाम उस नीबू के ऊपर लिखना है।

दोनों नीबू पर नाम लिखने के बाद आपको महिला के यूज किए हुए कपड़े में उन नीबू को रखकर अच्छी तरह से कपड़े में लपेट लेना है। और उस पोटली के अंदर से नीबू दिखाई नहीं देने चाहिए।

इसके बाद पोटली को दाहिने हाथ से पकड़कर और अपना बांया हाथ सीधा फैलाकर 'ऊँ काली महाकाली परमेश्वरी नारायणी नमोस्तुते' मंत्र का सात बार उच्चारण करते हुए हाथ के ऊपर से जैसे घड़ी की सुई घुमती है ठीक उसी प्रकार पोटली को अपने हाथ के ऊपर से घुमाना है।

इस क्रिया को करने के बाद इस पोटली को किसी ऐसे स्थान पर छिपा देना है जहां किसी भी व्यक्ति की इस पर नजर ना पड़े। और पोटली को छिपाने के बाद आप उस शादीशुदा महिला के पास जाएं जिसे आप प्रेम करते हैं और अपने वश में करना चाहते हैं।

जब आप उस महिला के पास जाएंगे तो वह महिला खुद ही अपने प्यार का इजहार आपसे कर देगी। और उस महिला को आपसे बेइंतहा मौहब्बत हो जाएगी।

और पढ़ें
Next Story