Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran : जानें, शादीशुदा औरत को अपने प्यार की लत कैसे लगाएं

  • क्या वह महिला जिसे आप बहुत चाहते हैं और उसके पीछे बहुत ही ज्यादा परेशान हैं वह आपको भाव नहीं दे रही है।
  • अपने प्रेम को स्वीकार कराने के टिप्स

Vashikaran :  शादीशुदा औरत को अपने प्यार की लत कैसे लगाएं
X

Vashikaran : क्या वह महिला जिसे आप बहुत चाहते हैं और उसके पीछे आप बहुत ही ज्यादा परेशान हैं वह आपको भाव नहीं दे रही है। आप जितना भी उसे प्यार करने के बारे में सोचते हो, वह बदले में आपको कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रही है। आप बहुत कुछ करके थक चुके हो, फिर भी वह आपके प्रेम को स्वीकार नहीं कर रही है। तो आइए जानते हैं कि सी भी महिला को अपने प्रेमपाश में बांधने के उपायों के बारे में।

Also Read : Vinayak Chaturthi 2021 : माघ माह की विनायक चतुर्थी कल, ऐसे करें गणपति की पूजा जानिए...

जब हम किसी औरत अथवा लड़की को बहुत ज्यादा चाहने लगते हैं तो हम बदले में उसे बहुत ज्यादा भाव देने लग जाते हैं लेकिन हमें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता है। इसके बाद हम सोचते रहे हैं कि हम ऐसा क्या करें जिससे वह भी आपकी तरह प्यार में पागल हो जाए।

Also Read : Vinayak Chaturthi 2021 : माघ माह की विनायक चतुर्थी कल, ऐसे करें गणपति की पूजा जानिए...

प्रत्येक महिला अथवा लड़की को तारीफें सुनना, हंसी-मजाक की बातें सुनना बहुत पसंद होता है और जो व्यक्ति उनकी इस पसंद को पूरा करता है तो औरत को उस व्यक्ति की लत लग जाती है। जबतक औरत उनसे अपने दिल की बात बताती नहीं है तब तक महिलाओं का दिन नहीं कटता है। उनको लगता है कि आज बहुत कुछ मिस हो गया है। कुछ तो अधूरा सा है, अभी तक उस व्यक्ति से मैंने बात नहीं की है इसलिए मुझे अभी तक कोई खुशी नहीं फील हो रही है। तो अगर आप चाहते हैं कि आपको किसी औरत को अपने वश में करना है तो आप उससे हंसी -मजाक की बातें, उनकी तारीफें और जितना हो सके उनकी बातें ध्यान से सुनने की कोशिश करें। उन्हें इतना हंसाओं कि उनको आपकी लत लग जाए और उनके दिमाग में ये बात बैठ जाए कि मुझे कोई अगर हंसा सकता है या मुझे हंसना है, खुश रहना है तो इसी व्यक्ति के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना होगा, उसी के साथ रहना होगा, उसी के साथ रहूंगी तो मैं जिन्दगी भर खुश रह सकूंगी या जिन्दगी भर हंस सकूंगी।

Also Read : शुभ कार्यों में लें किन्नरों का आशीर्वाद, जीवन में मिलती रहेगी खुश खबरी

महिलाओं को बोलना बहुत पसंद होता है। उन्हें अपनी बातें बताना बहुत अच्छा लगता है परन्तु महिलाएं ये बातें उन्हीं से बोलती हैं जोकि उनकी बातों को सुनना पसंद करता है। लड़कियां और महिलाएं उससे बातें करना बहुत पसंद करती हैं और उन्हें उस व्यक्ति की लत लग जाती है। इसलिए औरतों को ऐसे मर्दों से बातें करना अच्छा लगता है। जो उनकी बातें सही तरीके से सुनता है। उससे बातें करके उनकों ऐसा लगता है कि कोई तो है ऐसा जो उन्हें पसंद करता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story