Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2021 Astrology tips : वैलेंटाइन डे पर अपने लव पार्टनर को ऐसे करें आप सम्मोहित, पूरे जीवन निभाएगी आपका साथ

  • अपने जीवन में प्यार संजोने के टिप्स
  • वैलेंटाइन डे पर प्यार बढ़ाने के टिप्स
  • वैलेंटाइन डे पर अपने पुराने प्यार को बनाए रखने के ज्योतिषीय उपाय

Valentine Day 2021 Astrology tips : वैलेंटाइन डे पर अपने लव पार्टनर को ऐसे करें आप सम्मोहित, पूरे जीवन निभाएगी आपका साथ
X

Valentine Day 2021 Astrology tips : क्या आपको डर लगता है कि कहीं आपका प्यार आपको छोड़कर ना चला जाए। अथवा आप अपने पार्टनर, प्रेमी, प्रेमिका, पति अथवा पत्नी आपसे वेवफाई जो नहीं कर रहा है। या आपको लगता है कि आपका साथी आपको छोड़कर किसी और के साथ रिलेशनशिप में रहने के बारे में सोच रहा है। और आप इस वैलेंटाइन डे वीक में उसे मिस कर रहे हैं और आपका साथी आपको नफरत की दृष्टि से देख रहा है। तो आप उसे वैलेंटाइन डे वीक में प्रपोज करने से पहले कुछ ज्योतिषीय उपाय करके उसे प्रपोज कर सकते हैं। इससे आपका साथी, पार्टनर, लवर, पति अथवा पत्नी आपके साथ आत्मीयता से जुड़ा रहेगा। और पूरे जीवन आपका साथ देगा। तो आइए जानते हैं वैलेंटाइन डे पर साथी को अपने प्यार में अपने साथ बनाए रखने के उपाय के बारे में।

Also Read : Pradosh Vrat 2021 : भौम प्रदोष व्रत के दौरान शिव आरती पढ़कर करें महादेव को प्रसन्न और पाएं मनवांछित वरदान

वैलेंटाइन डे के ज्योतिषीय उपाय

नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को लेकर आप पीस लीजिए और इस मिश्रण में शहद मिलाएं। आप इस मिश्रण का तिलक प्रतिदिन अपने मस्तक पर लगाएं। और जब अपने पार्टनर से मिलने अथवा डेट पर जा रहे हो तो इसका तिलक जरुर लगाकर जाएं। इससे आपकी सम्मोहन शक्ति बढ़ेगी और आपको आपका पार्टनर कभी भी छोड़कर नहीं जाएगा। वह पूरे जीवन आपका साथ देगा। और आपकी हर बात मानेगा।

Also Raed : Vashikaran : जिसे आप चाहते हैं उसका नाम इस मंत्र को बोलकर हाथ पर लिखें, दिन और रात देखेगी केवल आपके ही सपने

वैलेंटाइन डे के अवसर पर आप अपने पार्टनर को उसकी मनोदशा के आधार पर गिफ्ट देकर खुश कर सकते हैं। और इसके लिए क्योंकि आप अपने पार्टनर के स्वभाव से परिचित होते हैं उसके अनुसार भी काम कर सकते हैं। (Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story