Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2021 Astrology tips : जानें वैवाहिक जीवन में प्रेम की बहार लाने का ये महाउपाय

Valentine Day 2021 Astrology tips : क्या आपके पति का दिल अब आपसे नहीं लगता है। क्या पति या पत्नी का व्यवहार बदल गया है। आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों ने अपना डेरा डाल लिया है। क्या आपके पति अब आपसे बात नहीं करते हैं।

Valentine Day 2021 Astrology  tips : जानें वैवाहिक जीवन में प्रेम की बहार लाने का ये महाउपाय
X

Valentine Day 2021 Astrology tips :अगर आपके वैवाहिक जीवन में दिक्कतें आ रहीं हैं और आपका पार्टनर, प्रेमी या प्रेमिका ने आपकी ओर से अपना मुंह मोड़ लिया है और वो आपसे बात नहीं करना चाहते हैं तो आप इस वैलेंटाइन डे वीक में अपने पति, साथी, जीवनसाथी, पार्टनर, प्रेमी अथवा प्रेमिका को फिर से अपने प्यार में पागल कर सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में ऐसे अनेक उपाय बताए गए हैं जिसके द्वारा आपके टूटे हुए दिल में फिर से प्रेम की गंगा बह सकती है और आप प्रेम से परिपूर्ण जीवन का आनंद ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस वैलेंटाइन डे वीक से पहले एक ऐसे ही उपाय के बारे में जिससे आप अपनी टूटी हुई प्रेम की माला में फिर से प्रेम के मनके पिरों सकते हैं जिससे आपके जीवन में प्रेम की बरसात हो सकती है।

Also Read : Valentine Day 2021 Astrology tips : अपने प्यार को पाने के लिए वैलेंटाइन डे वीक में करें ये महाउपाय, आपके जीवन में आएंगी प्रेम की बहार


वैलेंटाइन डे वीक में प्रेम पाने का महाउपाय

आप भगवान के चित्र अथवा तस्वीर को गुलाबी गोटेदार वस्त्र पर स्थापित करें। धूप,दीप, पुष्प, इत्र और मीठा भगवान को अर्पित करें। गुलाबी रंग के आसन पर बैठकर चंदन की माला से भगवान कृष्ण के मंत्र का जप करें।

मंत्र

ऊँ हुं ह्रीं स: कृष्णाय नम:

Also Read : Sakat Chauth 2021 : आज करें सुपारी के ये उपाय, संतान की लंबी आयु के साथ ही होंगी आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी

वैलेंटाइन डे वीक में आप प्रतिदिन इस मंत्र का एक माला जप करें। मंत्र जाप करने के बाद आप भगवान को शहद से छींटे दें। और अपनी मनोकामना भगवान को बताएं। ऐसा करने से आपके वैवाहिक जीवन से दिक्कतें और परेशानियां दूर हो जाएंगी। और आपके पति, साथी, जीवनसाथी, पार्टनर, प्रेमी अथवा प्रेमिका के स्वभाव में बदलाव आने लगेगा। और आपके पति, जीवनसाथी, पार्टनर या पत्नी आपसे फिर से प्रेम करने लगेगी। आपका दांपत्य जीवन खुशियों से भर जाएगा। और आपका प्रेम फिर ये परवान चढ़ने लगेगा।

और पढ़ें
Next Story