Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादीशुदा लड़की की ये इच्छा की पूरी तो हमेशा करेगी, आपको प्यार

शादीशुदा लड़की की एक ऐसी इच्छा जिसे आप पूरा करते हो तो वो आपके कदमों में आ जाएगी। और वो लड़की आपके प्यार में पागल हो जाएगी। शादीशुदा लड़की की बहुत सी ऐसी इच्छाएं होती है जोकि शादी के बाद अधूरी रह जाती हैं।

शादीशुदा लड़की की ये इच्छा आप पूरी करोगे तो वह हमेशा आपको प्यार करेगी
X

शादीशुदा लड़की की एक ऐसी इच्छा जिसे आप पूरा करते हो तो वो आपके कदमों में आ जाएगी। और वो लड़की आपके प्यार में पागल हो जाएगी। शादीशुदा लड़की की बहुत सी ऐसी इच्छाएं होती है जोकि शादी के बाद अधूरी रह जाती हैं। उनका पार्टनर उनकी वो इच्छाएं पूरी नहीं करता है। और ऐसे में अगर कोई इंसान, कोई लड़का उनकी इस इच्छा को पूरी कर देता है तो उसका अट्रेक्शन उस लड़की की तरफ होता है। यानि कि शादीशुदा लड़की उस लड़के को पसंद करने लगती है। और उसे खुश करने के लिए या फिर जिस तरीके से भी वो लड़का उसे ट्रीट करता है और जैसे उस लड़की से काम निकलवाना चाहता है तो वह लड़की उस लड़के के सारे काम निकालने के लिए भी तैयार हो जाती है। तो आइए जानते हैं शादीशुदा लड़की की एक ऐसी ही इच्छा के बारे में जिसे अगर कोई लड़का पूरी करता है तो वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है।

Also Read : Krishna Vani : Krishna Vani : शादी के बाद अपनाएंगे ये टिप्स तो आपके जीवन में आएगी आनंद की बहार

वैसे तो लड़कियों में इच्छाओं का भंडार होता है। एक तरह से उनकी कभी ये इच्छा होती है कि उनका कोई अच्छा बॉयफ्रेंड बन जाए। या फिर अच्छा करियर बन जाए। ये हर तरीके से उनकी इच्छाएं कभी भी कम नहीं होती हैं। ऐसे में जो शादीशुदा लड़कियां हैं उनकी तो बहुत सी ऐसी इच्छाएं होती हैं जोकि अधूरी रह जाती हैं, क्योंकि रिलेशनशिप में आने के बाद या फिर मैरिज लाइफ में एंट्री करने के बाद उनका पार्टनर के साथ शुरुआत में तो रिलेशन बहुत अच्छा चलता है, और उन्हें पूरा प्यार भी मिलता है। और रिलेशन में उन्हें केयर भी मिलती है। जैसे कि नॉर्मली हर किसी को मिलती है लेकिन जैसे-जैसे रिलेशन बढ़ता है और टाइम बीतता है, तो वो केयर और वो प्यार धीरे-धीरे कम होता जाता है। और एक-दूसरे में इंट्रेस्ट कम हो जाता है। तो ऐसे में उनका पार्टनर उनकी इच्छा को पूरा नहीं करता जिसकी वजह से उनको अंदर से बहुत ज्यादा हर्ट होता है, और वो बहुत ज्यादा दुखी हो जाती हैं और वो बहुत तकलीफ में रहती हैं। तो ऐसे में वो अपने पार्टनर से अलग होने के बारे में सोचती हैं या फिर किसी और से रिलेशन बनाने के बारे में सोचती हैं। ऐसे में वो लड़की ऐसे पार्टनर को चाहती है, और वो ऐसे लड़के को चाहती है वो लड़का या इंसान उसकी प्रॉब्लम को समझे, उसके दुख, उसकी तकलीफों को समझे, क्योंकि रिलेशनशिप में ऐसा होता ही है, क्योंकि कोई भी रिश्ता परफेक्ट नहीं होता। हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव और मनमुटाव तो होते ही रहते हैं। तो ऐसे में जो वो शादीशुदा लड़कियां होती हैं उनमें बहुत सी ऐसी बातें चलती रहती हैं, उनके दिमाग में अपने पार्टनर के प्रति बहुत सी ऐसी बातें आती हैं, या अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जिसकी वजह से वो ये सारी बातें किसी ऐसे इंसान को शेयर करना चाहती हैं, वो ये चाहती हैं कि कोई ऐसा इंसान हो जो मेरी इस कमी को पूरा कर सके। और ऐसी स्थिति में मेरा साथ दे सके। और ऐसी स्थिति में जो व्यक्ति उनका साथ देता है तो उनकों बहुत अच्छा लगता है।

Also Read : Kumbh Mela 2021 : कुंभ का ये है आध्यात्मिक महत्व, जानिए इस महापर्व की विशेषता

ऐसे में वो अपने पार्टनर से ये चाहती हैं कि जब कोई बात हो जाए या मनमुटाव हो जाए तो वहां पर वो अपने पार्टनर से ये उम्मीद रखती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बातों को सुने या उनके इमोशंस को समझे। उनको क्या प्रॉब्लम है, किस बात को लेकर हर्ट हुआ है उनसे बात करके ये चीज वो क्लियर करें। लेकिन ऐसा होता नहीं है और उनकी इच्छा अधूरी रह जाती है। तो ऐसे में अगर आप उनकी इस इच्छा को पूरा कर देते हैं तो वो लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो जाती है। और वो लड़की आपसे ही बात करना चाहती है। क्योंकि आप हर प्रकार से उस लड़की से कनेक्ट हो रहे हो। और साथ ही उसके दिल में आपकी एक अलग तरीके से इमेज बन जाती है। आप उसके दिल में अपने लिए जगह बना रहे हो, बस उसकी ये इच्छा ही आपको पूरी करनी है। फिर देखना कि किस तरह से वो लड़की आपके कदमों में होगी।

Next Story