Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वप्न शास्त्र : सपने में घास देखना दे है ये चमत्कारी लाभ, आप भी जानें

Swapna Shastra : सपने में घास देखना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। लेकिन आपने सपने में किस तरह की घास देखी है।यह भी इस सपने के फल को निर्धारित करता है तो चलिए जानते हैं कैसा होता है सपने में घास देखना।

स्वप्न शास्त्र :  सपने में घास देखना दे है ये चमत्कारी लाभ, आप भी जानें
X
स्वप्न शास्त्र : सपने में घास देखना दे है ये चमत्कारी लाभ, आप भी जानें

Swapna Shastra : स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने जीवन में आने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं को बताते हैं। लेकिन कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जो शुभ और अशुभ दोनों तरह के हो सकते हैं। इन्हीं में से एक है सपने में घास देखना तो चलिए जानते हैं कैसा होता है सपने में घास देखना।

सपने में घास देखना (Sapne Mein Ghaas Dekhna)

यदि आप सपने में हरी घास देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह एक बहुत ही अच्छा सपना माना जाता है। इस सपने के अनुसार आपको जल्द ही कोई खुशखबरी मिल सकती है। इसके अलावा इस सपने का एक और अर्थ होता है। जिसके अनुसार यदि आप शत्रुओं से काफी से परेशान थे तो आपको अब आपको उन पर विजय प्राप्त होगी। इसलिए सपने में घास देखना बहुत ही शुभ सपना माना जाता है।

सपने में बड़ी घास देखना (Sapne Mein Badi Ghaas Dekhna)

अगर आप सपने में बहुत बड़ी- बड़ी घास देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह एक शुभ सपना माना जाता है। इस सपने के अनुसार आपको आने वाले समय में आर्थिक लाभ हो सकता है। इसके अलावा यदि आप नौकरी करते हैं तो आपकी सैलरी बढ़ सकती है और यदि आप व्यापार करते हैं तो आपके व्यापार में इस समय में वृद्धि हो सकती है। इसलिए सपने में बड़ी घास देखना बहुत ही शुभ माना जाता है।

सपने में सूखी घास देखना (Sapne Mein Sukhi Ghaas Dekhna)

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आप सपने में सूखी हुई घास देखते हैं तो यह सपना आपके लिए शुभ नहीं है। इस सपने के अनुसार आपको आने वाले समय में किसी निराशा जनक परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा इस सपने का एक और अर्थ होता है। जिसके अनुसार आपको स्वास्थय संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। इसलिए सपने में सुखी घास देखना शुभ नहीं माना जाता।

सपने में जली हुई घास देखना (Sapne Mein Jali Hui Ghaas Dekhna)

यदि आप सपने में जली हुई घास को देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना शुभ नहीं माना जाता। यह सपना आपके दुर्भाग्य की और संकेत करता है। इस सपने के अनुसार आपको आने वाले समय में किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। विशेषकर आपके कार्यक्षेत्र में आपको किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए यदि आप इस तरह का कोई सपना देखें तो आपको सावधान हो जाना चाहिए

Next Story
Top