Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shardiya Navratri 2020 : शारदीय नवरात्रि 2020 राशिफल

Shardiya Navratri 2020 : शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navratri) पर मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है। लेकिन इस समय में किन राशियों के जातको को मिलेगा का मां दुर्गा (Goddess Durga) का आशीर्वाद यह जानना आपके लिए बेहद आवश्यक है तो चलिए जानते हैं शारदीय नवरात्रि 2020 का राशिफल।

Shardiya Navratri 2020 : शारदीय नवरात्रि 2020 राशिफल
X

Shardiya Navratri 2020 : शारदीय नवरात्रि 2020 राशिफल

Shardiya Navratri 2020 : शारदीय नवरात्रि 17 अक्टूबर 2020 (Shardiya Navratri 17 October 2020) से प्रारंभ हो रही है और इसकी समाप्ति 25 अक्टूबर 2020 को होगी। नवरात्रि (Navratri) के नौ दिनों में मां दुर्गा के भक्त उनकी पूजा करते हैं और साथ ही व्रत भी रखते हैं। लेकिन यह शारदीय नवरात्रि किन राशियों के जातको के लिए शुभ है और किन राशियों के जातको को संभल कर चलने की आवश्यकता है तो चलिए जानते हैं कैसा रहेगा सभी 12 राशियों के जातको का राशिफल

शारदीय नवरात्रि का राशिफल (Shardiya Navratri Ka Rashifal)

मेष राशि - मेष राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर धन लाभ और संतान सुख की प्राप्ति होगी।

वृषभ राशि - वृषभ राशि के जातको को इस बार की शारदीय नवरात्रि पर अपने सभी रोगों से छुटकारा प्राप्त होगा। इसके अलावा आपको अपने सभी शत्रुओं से भी मुक्ति मिलेगी।

मिथुन राशि - मिथुन राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। इसके साथ ही इन्हें अन्य क्षेत्रों में भी इन्हें लाभ प्राप्त हो सकता है।

कर्क राशि - कर्क राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर भाग्य का साथ मिलेगा। इसके साथ ही इन्हें इस समय में धन कमाने के अन्य स्रोत भी प्राप्त होंगे।

सिंह राशि - सिंह राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर अपने भाईयों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और साथ ही आपके पराक्रम में भी वृद्धि होगी।

कन्या राशि - कन्या राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर निवेश से लाभ प्राप्त होगा। इसके अलावा आपको आपका उधार का धन भी इस समय पर मिल सकता है।

तुला राशि - तुला राशि के जातको के इस समय में सभी काम पूरे होंगे। जिसकी वजह से इनका मन काफी प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि के जातको को इस समय में अपने भाईयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। इसके साथ ही आपके पराक्रम में भी इस समय में वृद्धि होगी।

धनु राशि - धनु राशि के जातको को शारदीय नवरात्रि पर धनलाभ होगा। इस समय में यदि आप कहीं पर निवेश करना चाहते हैं तो आप निवेश भी कर सकते हैं।

मकर राशि - मकर राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है और आपका मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है।

कुंभ राशि-कुंभ राशि के जातको इस शारदीय नवरात्रि पर अपने जीवनसाथी से मदद मिलेगी साथ ही इस समय में इनके भाग्य में भी वृद्धि होगी।

मीन राशि- मीन राशि के जातको को इस शारदीय नवरात्रि पर मान- सम्मान की प्राप्ति होगी। इस समय में आपका यश बढ़ेगा।

और पढ़ें
Next Story