Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Weekly Love Rashifal : जानें प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह (साप्ताहिक लव राशिफल : 05 अप्रैल से 11 अप्रैल 2021)

  • राशि के अनुसार जानें प्रेम के मामले में कैसा रहने वाला है आपका यह सप्ताह
  • अपनी राशि के अनुसार जानें इस सप्ताह के लव टिप्स के बारे में
  • जानें, इस सप्ताह आपका प्रेम परवान चढ़ेगा या नहीं

Weekly Love Rashifal : जानें प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह (साप्ताहिक लव राशिफल : 05 अप्रैल से 11 अप्रैल 2021)
X

27 March 2021 लव राशिफल

Weekly Love Rashifal : (साप्ताहिक लव राशिफल : 05 अप्रैल से 11 अप्रैल 2021) प्रेम के मामले में कैसा रहने वाला है आपका यह सप्ताह आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य अनीष व्यास के अनुसार साप्ताहिक लव राशिफल...

ये भी पढ़ें : Chaiti Chhath Puja 2021 : चैती छठ पूजा कब शुरू होगी और कब समाप्त होगी, एक क्लिक में जानें व्रत-उपवास के नियम


मेष राशि

इस सप्ताह आपके पास प्‍यार के लिए टाइम कुछ कम रहेगा और आप अन्‍य काम में ज्‍यादा बिजी रहेंगे। इस वजह से आपका मन अपने प्रेम संबंध की तरफ़ कम लगेगा। अपनी लव लाइफ़ को रोमांटिक बनाने के लिए आपको इस तरफ़ फ़ोकस करने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में जीवन में ख़ुशियां दस्तक देंगी एवं मन प्रसन्न रहेगा। पार्टनर के साथ वक्‍त बिताने के लिए कुछ वक्‍त निकालना जरूरी है।

लव टिप्स : शिव भगवान का शहद से अभिषेक करें।


वृषभ राशि

प्रेम संबंधों यह सप्‍ताह आपके लिए अनुकूल है और इस सप्‍ताह पार्टनर के साथ आपके प्रेम में वृद्धि होगी एवं मन प्रसन्न रहेगा। हालांकि सप्ताह के अंत में आपस में किसी बात को लेकर अहम के टकराव बढ़ सकते हैं। बेहतर होगा कि अगर आपके बीच कोई विवाद है तो इसे मिल बांटकर अच्‍छे से सुलझाएं। बहस करने से संबंधों में और तल्‍खी बढ़ती है।

लव टिप्स : दुर्गा माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं।


मिथुन राशि

प्रेम संबंध में इस सप्‍ताह समय अनुकूल रहेगा और सुखद अनुभूति रहेगी एवं किसी महिला की मदद से आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। सप्ताह के अंत में हालांकि किसी पितृतुल्य व्यक्ति की वजह से मन चिंतित रहेगा एवं प्रेम संबंधों में इसका प्रतिकूल असर हो सकता है। आपको बड़ों के सामने अपनी बात रखने के लिए अभी कुछ वक्‍त और इंतजार करना चाहिए।

लव टिप्स : किसी भी मंदिर में पान का भोग लगाएं।


कर्क राशि

इस सप्ताह की शुरुआत में आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा। लवलाइफ़ में एक नई सोच या फिर एक नई शुरुआत आपके जीवन में रौनक़ लेकर आ सकती है। सप्ताह के अंत में किसी बड़े-बुज़ुर्ग के आशीर्वाद से जीवन में ख़ुशियां दस्तक देंगी एवं मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के लोग भी आपके संबंधों को समझेंगे और आपको समय देंगे। कुल मिलाकर पार्टनर के साथ सप्‍ताह अच्‍छा बीतेगा।

लव टिप्स : कृष्ण मंदिर में बांसुरी अर्पण करें।


सिंह राशि

प्रेम संबंध में सुखद अनुभव रहेंगे एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। आप अपने साथी के साथ पार्टी मूड में रह सकते हैं। सप्ताह के अंत में मन प्रसन्न रहेगा एवं आप अपने साथी के साथ किसी रमणीय स्थल पर घूमने फिरने का मन बना सकते हैं। भाग्‍य आपका साथ देगा और प्‍यार के मामलों में आपको खुशी के क्षण प्राप्‍त होंगे।

लव टिप्स : कृष्ण मंदिर में राधा-कृष्ण के दर्शन करें।


कन्या राशि

प्रेम संबंध सुदृढ़ होंगे एवं आपसी अंडरस्‍टैंडिंग भी बेहतर रहेगी। आप अपने साथी के साथ अच्छा सामंजस्य स्थापित करने में सक्षम रहेंगे। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल तो रहेगा लेकिन फिर भी अधिक सुकून की कामना रहेगी। इस सप्‍ताह आप पार्टनर के साथ प्‍यार में डूबे रहेंगे और लुत्‍फ उठाएंगे।

लव टिप्स : अपने साथी को पीले रंग की वस्तु भेंट करें।

ये भी पढ़ें : रविवार के दिन भगवान सूर्यदेव इस आरती को करने से होते हैं प्रसन्न, देते हैं धन-धान्य का आशीर्वाद


तुला राशि

प्रेम संबंध में समय रोमांटिक रहेगा लेकिन सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी रिलेशनशिप में आने वाले किसी भी यात्रा या फिर बदलाव को लेकर थोड़ा संशय में रहेंगे। आपको फैसला लेने में उलझन होगी कि क्‍या आपके लिए अच्‍छा है और क्‍या बुरा है। सप्ताह के अंत में अपनी लव लाइफ की तरफ आपको थोड़ा सा अधिक मेहनत की आवश्यकता रहेगी। पार्टनर को अधिक वक्‍त देना होगा।

लव टिप्स : कृष्ण मंदिर में राधा-कृष्ण के दर्शन करें।


वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ़ को लेकर परेशान रहेंगे एवं किसी महिला के हस्तक्षेप की वजह से मन दुखी रहेगा। सप्ताह के अंत में भी अपने प्रेम संबंध को लेकर बेचैनी रहेगी एवं मुंह से निकली कटु वाणी आप लोगों के बीच में संबंधों को कड़वा कर सकती है। बेहतर होगा कि अगर आपको पार्टनर की कोई बात अच्‍छी नहीं भी लगती है तो उसे इस बारे में प्‍यार से बताएं।

लव टिप्स : राधा कृष्ण को मिश्री का भोग लगाएं।


धनु राशि

इस सप्ताह आपका अपने प्रेम संबंध को लेकर बेचैनी महसूस कर सकते हैं, मन दुखी रहेगा एवं अकेलापन महसूस कर सकते हैं। अपने सतही के सामने अपनी राय खुल कर सामने रखने से कई समस्याओं का हल निकल सकता है। सप्ताह के अंत में समय रोमांटिक बीतेगा एवं मन प्रसन्न रहेगा।

लव टिप्स : अपने साथी को लाल गुलाब भेंट करें।


मकर राशि

इस सप्‍ताह आपको प्रेम संबंधों में काफी सुकून प्राप्त होगा एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। आप अपनी लव लाइफ को अपनी इच्छा के अनुसार मोड़ने में सक्षम रहेंगे। सप्ताह के अंत में भी आप अपने प्रेम संबंध में सुखी रहेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा। पार्टनर के साथ कहीं घूमने का मूड बना सकते हैं या फिर होली की पार्टी भी कर सकते हैं।

लव टिप्स : लाल या गुलाबी वस्त्र धारण करें।


कुंभ राशि

प्रेम संबंध में समय सुखद रहेगा लेकिन स्थितियां शनै शनै आपके अनुकूल होंगी। सप्ताह के अंत में किसी पितृतुल्य व्यक्ति को लेकर मन अशांत हो सकता है इस वजह से व्याकुलता बढ़ेगी। आप और आपके पार्टनर के बीच इस वक्‍त घर वालों की दखल बढ़ने से चीजों में थोड़ा सा बदलाव हो सकता है और आप दोनों के बीच कुछ अलगाव सा पैदा हो सकता है।

लव टिप्स : अपने साथी को लाल रंग की वस्तु भेंट करें।


मीन राशि

प्रेम संबंध में आपको इस सप्ताह तवज्‍जोह मिलेगी और तभी समय आपके लिए अनुकूल होता चला जाएगा। सप्ताह का अंत पार्टनर के साथ सुखद पलों में बीतेगा। आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा एवं मन प्रफुल्लित रहेगा। आप इस बार वीकेंड पर कहीं घूमने जाने के बारे में सोच सकते हैं और पार्टनर के साथ मस्‍ती करेंगे।

लव टिप्स : गौरी-शंकर की पूजा करें।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story