Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Horoscope 2022: वृद्धि योग नए साल में किन चार राशि वालों को बनाएगा धनवान, जानें...

Horoscope 2022: साल 2022 की शुरूआत होने वाली है और इस नृतन वर्ष के स्वागत की तैयारियों में सभी लोग जुट गए हैं। आपको बता दें कि, ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, साल 2022 चार राशि के जातकों के लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है।

Horoscope 2022: वृद्धि योग नए साल में किन चार राशि वालों को बनाएगा धनवान, जानें...
X

Horoscope 2022: साल 2022 की शुरूआत होने वाली है और इस नृतन वर्ष के स्वागत की तैयारियों में सभी लोग जुट गए हैं। आपको बता दें कि, ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, साल 2022 चार राशि के जातकों के लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। यानि 01 जनवरी 2022 से ही इनकी किस्मत बदलनी शुरू हो जाएगी। वहीं इन राशियों के लोग सालभर पैसे कमाएंगे और मान-सम्मान में वृद्धि करेंगे। दरसअल नूतन वर्ष 2022 एक बहुत ही शुभ योग में शुरू हो रहा है। हिन्दू पंचांग के अनुसार साल 2022 के पहले दिन पौष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि रहेगी और इस दिन कन्या लग्न और मूल नक्षत्र त्रिकोण रहेगा। चंद्रमा ग्रह धनु राशि में गोचर करेंगे और वहीं सूर्य भी धनु राशि और बुध मकर राशि में रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Jyotish Shastra: घातक रोगों से मुक्ति पाने के लिए रविवार को करें ये अचूक उपाय, तुरन्त मिलेगा आराम

मूल नक्षत्र रहने के कारण ये सभी मिलकर वृद्धि योग बनाएंगे और इसी वृद्धि योग के कारण चार ऐसी राशियां हैं जिनको ये साल पूरा लाभदायक रहने वाला है। तथा पूरे साल इनको आर्थिक लाभ मिलने वाला है और इनके लिए नृतन वर्ष बहुत ही ज्यादा शुभ रहने वाला है। साल 2022 बहुत ही अधिक शुभ योग में शुरू हो रहा है और ये शुभ योग आर्थिक मजबूती देने के लिए तो बहुत ही अच्छा माना गया है और इस योग के चलते इन चार राशियों के जातकों को साल के शुरूआत में बड़ा धनलाभ होगा। चार राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी और वृद्धि योग इनको मालामाल कर देगा। वहीं वृद्धि योग से ही इन चार राशि वालों के लिए नए साल की शुरूआत होने जा रही है और ये जातक जमकर पैसों की कमाई करने के अलावा करियर में भी तरक्की और मान-सम्मान भी पाएंगे। तो आइए जानते हैं उन चार राशियों के बारे में...

ये भी पढ़ें: Mithun Horoscope 2022: मिथुन राशि वालों का साल 2022 में बन सकता है ये काम, जानें स्वभाव, लकी नंबर, कलर और स्टोन


मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए नए साल की शुरूआत ही पैसों की बारिश कर देगी। अप्रत्याशित पैसा मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरी और कारोबार में तरक्की मिलेगी।


वृषभ राशि

लंबे समय से चली आ रही आर्थिक समस्याएं समाप्त होंगी। पर्याप्त मात्रा में धनलाभ होगा। वहीं करियर में अच्छा काम करके खूब वाहवाही लूटेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।


कन्या राशि

कन्या राशि वालों को भी नूतन वर्ष में जमकर धनलाभ होगा, जो आपकी पैसों की तंगी को दूर कर देगा। अतिरिक्त पैसों का निवेश आपको भविष्य में आर्थिक लाभ देगा।


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए पूरा साल आर्थिक रूप से मजबूत रहेगा और वहीं साल की शुरूआत आपके लिए धमाकेदार रहेगी। कई तरीकों से पैसा मिलेगा। इस राशि के जातक काफी समय बाद पैसे के मामले में राहत महसूस करेंगे।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story