Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेष, वृषभ और वृश्चिक राशि वाले आज कार्यक्षेत्र में करेंगे अच्छा काम

  • मेष, वृषभ और वृश्चिक राशि के जातक जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • मेष, वृषभ और वृश्चिक राशि वालों का शुभ रंग और अंक

मेष, वृषभ और वृश्चिक राशि वाले आज कार्यक्षेत्र में करेंगे अच्छा काम
X

आज का राशिफल, 11 मार्च 2021, Aries, Taurus and Scorpio Aaj ka Rashifal, 11 March 2021। मेष, वृषभ और वृश्चिक राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Surya Gochar 2021 : ग्रहों के राजा सूर्य 14 मार्च को करेंगे राशि परिवर्तन


मेष

ऑफिसियल ट्रिप से आपके रुटीन जीवन में एक ताजगी आने की उम्मीद है। नया मकान या जमीन खरीद सकते हैं। बचत करने की मंसूबे पर पानी फिर सकता है, आमदनी कम रहेगी। आप में से कुछ लोग किसी अच्छे मकसद के लिए वॉलेन्टियर का काम कर सकते हैं। घूमने के लिए बेसब्र हुए लोग अपना प्लानिंग शुरु करेंगे।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : नीला


वृषभ

कार्यक्षेत्र में आपका काम दूसरों के लिए उदाहरण बन सकता है। रोड ट्रिप के समय विशेष सावधान रहें। लंबे समय से चल रही शारिरीक समस्या से घरेलू उपचार छुटकारा दे सकता है। पुराने घर के रेनोवेशन का काम होने की संभावना है। आर्थिक रुप से सुरक्षित रहने के लिए आपको बजट के प्रति सख्त रहना होगा।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग : लाल

ये भी पढ़ें : Vashikaran : किसी भी महिला को ऐसे करें अपने वश में, जानिए मंत्र और प्रयोगविधि


वृश्चिक

ऑफिस के नए माहौल में आप पहले के मुकाबले अच्छा काम कर सकते हैं। आप में से कुछ लोग अपने डिप्रेशन को दूर करने में कामयाब रहेंगे। किसी फैमिली पर्सन के साथ हुई गलतफहमी को पहले दूर कर लें। आप में से कुछ लोगों का ट्रांसफर संभव है। किसी संपत्ति को बेचने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। पढाई को लेकर आपकी व्यस्तता बढ़ने वाली है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : गहरा नीला

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story