Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gochar 2021 : शुक्र के मीन राशि में गोचर से आपके जीवन में खुशियां आएंगी या होगा दुखों का आगमन, जानिए...

  • अपनी राशि के अनुसार जानें, आपको क्या देगा शुक्र का मीन राशि में गोचर
  • शुक्र का मीन राशि में गोचर का आप पर क्या होगा प्रभाव

Gochar 2021 :  शुक्र के मीन राशि में गोचर से आपके जीवन में खुशियां आएंगी या होगा दुखों का आगमन, जानिए...
X

Gochar 2021 : ज्योततिष के मुताबिक, जब भी कोई ग्रह किसी राशि में अपना परिवर्तन करता है तो उसका सभी राशियों पर कुछ ना कुछ प्रभाव पड़ता है। 17 मार्च 2021, दिन बुधवार को शुक्र ग्रह मीन राशि में गोचर करने वाले हैं तो आइए जानते हैं शुक्र ग्रह का मीन राशि में प्रवेश करने से आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा और इस दौरान शुक्र ग्रह आपको क्या देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Vastu Shastra : सुख-समृद्धि की दुश्मन हैं ये चीजें, इन्हें घर से तुरंत बाहर निकालें


मेष राशि

यह गोचर जेब खर्च बढ़ाएगा। यात्राएं करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। विरोधियों को पराजित करने में सफल होंगे। यह समय उत्तम साबित होगा।


वृष राशि

आमदनी में वृद्धि के योग बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में पर्याप्त अवसर प्राप्त होंगे। जीवनसाथी से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा।


मिथुन राशि

कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे। जीवनशैली थोड़ी प्रभावित हो सकती है। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। कुंवारे जातकों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है।


कर्क राशि

इस गोचर के प्रभाव से आपको भाग्य का साथ मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। लंबी यात्रा का योग बन सकता है। प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी।


सिंह राशि

स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। धन का निवेश सोच-समझकर करें। पार्टनर संग विवाद हो सकता है। जेब खर्च बढ़ सकते हैं। जीवन साथी को आर्थिक लाभ हो सकता है।


कन्या राशि

शुक्र देव के गोचर से आपको वैवाहिक जीवन में आनंद की प्राप्ति होगी। प्रेम संबंधों में सफलता मिल सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवन साथी का सहयोग लाभकारी साबित हो सकता है।


तुला राशि

प्रेम संबंधों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। वाणी पर संयम बरतें। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। आपका जेब खर्च बढ़ सकता है। लेकिन कमाई के अवसर भी मिलेंगे।


वृश्चिक राशि

इस गोचर के प्रभाव से प्रेम संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आमदनी के नए रास्ते खुल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है।


धनु राशि

शुक्र देव के प्रभाव से कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। परिवार में किसी से मतभेद हो सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है।


मकर राशि

पार्टनर को तरक्की मिल सकती है। यात्रा का योग बन सकता है। लव लाइफ में सुधार हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।


कुंभ राशि

शुक्र गोचर के प्रभाव से अचानक धन लाभ हो सकता है। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। ससुराल पक्ष में किसी से मतभेद हो सकता है। पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें।


मीन राशि

कार्यस्थल पर कार्य को एन्जॉय करेंगे। जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन सुखद होगा। शुक्र गोचर के प्रभाव से आपका व्यक्तित्व निखरेगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story