Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chandra Grahan 2021 : तीन राशियों का होगा सपना पूरा, बनेंगे इनके बिगड़े काम

  • जानें, तीन भाग्यशाली राशियां
  • जानें, किन लोगों को हो सकता है लाभ
  • जानें, किन लोगों को मिल सकता है पाटर्नर से लाभ

Chandra Grahan 2021 : तीन राशियों का होगा सपना पूरा, बनेंगे इनके बिगड़े काम
X

Chandra Grahan 2021 :26 मई 2021 को साल का पहला चंद्र ग्रहण ( Chandra Grahan)लगने जा रहा है। यह ग्रहण भारत के कुछ ही हिस्सों में उपछाया ग्रहण के रुप में दिखाई देगा। इसलिए इस ग्रहण का सूतककाल भारत में मान्य नहीं होगा। वहीं यह चंद्र ग्रहण कई राशि के जातकों के लिए बुरा साबित होगा और वहीं कुछ राशि के लोगों को अपने शुभ प्रभाव दिखाएगा। तो आइए जानते हैं इस ग्रहण के दौर वे कौन सी तीन भाग्यशाली राशियां हैं जिनके सपने इस दौरान पूरे हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें : लोगों के आकर्षण का केंद्र होती हैं K नाम की लड़कियां, जानें इनकी ये खास बातें


मेष

इस राशि के जातकों पर चंद्र ग्रहण का अच्छा असर देखने को मिल सकता है। इस दौरान इन लोगों के बिगड़े काम बन सकते हैं और आपको हर काम में सफलता मिल सकती है।

ये भी पढ़ें : पुरुषों पर इन कारणों से आकर्षित होती है शादीशुदा महिलाएं


कन्या

कन्या राशि के जातकों को चंद्र ग्रहण शुभ फल प्रदान कर सकता है। वहीं इन लोगों की आय में वृद्धि में वृद्धि होने की संभावना है और नौकरी-कारोबार आदि से लाभ की संभावना बन रही है। इन लोगों को अपने बुजुर्गों से भी लाभ के संकेत बन सकते हैं। माता-पिता इनकी मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Jyotish Shastra : देवी लक्ष्मी इन कारणों से होती हैं नाराज और व्यक्ति होता है कंगाल


मीन

मीन राशि के जातक अगर अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तो इनके सपने पूरे होने से इन्हें इस दौरान कोई नहीं रोक सकता है। इन लोगों का माता-पिता और पाटर्नर की ओर से विशेष मदद मिल सकती है। वहीं इन्हें अच्छा धनलाभ होने की संभावना है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story