Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंह, कुंभ और मीन राशि वालों को हो सकती है धन हानि, सावधानी बरतें

  • सिंह, कुंभ और मीन राशि वाले लोग जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक

सिंह, कुंभ और मीन राशि वालों को हो सकती है धन हानि, सावधानी बरतें
X

आज का राशिफल, 17 मार्च 2021, Leo, Aquarius and Pisces Aaj ka Rashifal, 17 March 2021। सिंह, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Vastu Shastra : सुख-समृद्धि की दुश्मन हैं ये चीजें, इन्हें घर से तुरंत बाहर निकालें


सिंह

प्रोफेशनल स्तर पर कोई काम न कर पाने का मलाल रह सकता है। परिवार में प्रतिकूल चल रही परिस्थिति को संभालने में कामयाब रहेंगे। किसी के साथ यात्रा पर जाने का सपना पूरा होने वाला है। प्रॉपर्टी का मामला आपसी सहमति से सुलझा लिए जाने से राहत महसूस होगी। पढाई के क्षेत्र में आपकी जिम्मेदारी बढने वाली है, उम्मीद पर उतरने में सक्षम रहेंगे। सेहत को लेकर आपके द्वारा किया गया प्रयास आपको ताजगी और ऊर्जा से भरने वाला है। किसी बड़ी खरीद्दारी की वजह से बजट बिगड़ने के संकेत हैं।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : मरुन

ये भी पढ़ें : योनि पूजा कहां और क्यों होती है, जानें पूरा सच


कुंभ

कार्यक्षेत्र में अपेक्षित मदद मिल जाने की संभावना है। परिवार के साथ यादगार समय बिताने का मौका मिलने वाला है। किसी पसंदीदा जगह पर घूमने जाने का सपना पूरा हो सकता है। किसी नई जगह पर शिफ्ट होने की संभावना है, नए घर को लेकर रोमांचित रहेंगे। अच्छी यादें आपको आनंदित रखने वाली है। सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी रहने के संकेत हैं। वित्तीय मामले में किसी गलती की संभावना है, भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : फिरोजी

ये भी पढ़ें : Holi 2021 : रिश्तेदार एवं परिवारजनों को होली की इन बेहतरीन टॉप-10 शायरियों से भेजें शुभकामनाएं


मीन

प्रोफेशनल स्तर पर आपकी व्यस्तता बढेगी, लेकिन आप उसे समझदारी से पूरा कर पाएंगे। क्षमता से अधिक पारिवरिक जिम्मेदारी लेने से मना कर सकते हैं। लंबी यात्रा पर जाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। आपके बजट के अनुरुप कोई प्रॉपर्टी मिलने वाली है, निर्णय लेने में देर न करें। पढाई के स्तर पर आ रही समस्या से निपट कर आप अपने मकसद में कामयाब होंगे। व्यायाम शुरु किए जाने की उम्मीद है। फिजूलखर्ची को रोककर बचत पर जोर देना वर्तमान समय की जरुरत है, और आप इसका ख्याल रखें।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग :लेमन

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story