Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्क, तुला और मीन राशि के लोग यात्रा में सावधानी बरतें

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक

कर्क, तुला और मीन राशि के लोग यात्रा में सावधानी बरतें
X

आज का राशिफल, 16 मार्च 2021, Cancer, Libra and Pisces Aaj ka Rashifal, 16 March 2021। कर्क, तुला और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Mangalvar Vrat : मंगलवार का व्रत रखने के हैं ये फायदे, धन-संपदा से भर जाता है आपका घर


कर्क

परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए वक्त निकालना कठिन हो सकता है। विदेश जाने का मौका मिलने वाला है लेकिन किसी भी यात्रा पर पूरी तैयारी के साथ ही निकलें। जिन लोगों को रहने के लिए घर की तलाश थी उन्हें सफलता मिल सकती है। आपकी मेहनत और फोकस का असर पढाई के क्षेत्र में नजर आने वाला है। आप में से कुछ लोग आसानी से अपनी नाकारात्मक बातों को अलविदा कह सकते हैं।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : केसरिया

ये भी पढ़ें : Lal Kitab : नौकरी, सुख-शांति और समृद्धि पाने ये अचूक उपाय, जानें...


तुला

प्रोफेशनल स्तर पर आपकी क्षमता बढने की उम्मीद है। कोई अपने साथ यात्रा पर चलने को कह सकता है, तैयार रहें। पैसे के कारण मकान के रेनोवेशन का काम रुक जाने के संकेत हैं। समाजिक क्षेत्र में आपके योगदान की सराहना संभव है। आप तंदरुस्त और ऊर्जावान बने रहेंगे।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : केसरिया

ये भी पढ़ें : Gochar 2021 : 17 मार्च को शुक्र ग्रह करेंगे मीन राशि में प्रवेश


मीन

यात्रा आरामदायक रहे इसके लिए जरुरी है कि पूरी तैयारी के साथ निकलें। प्रॉपर्टी खरीदने की दिशा में आगे बढ सकते हैं। समाजिक क्षेत्र में आपकी शोहरत बढने की संभावना है। किसी प्रोजेक्ट टास्क को पूरा करने में व्यस्त रहने वाले हैं। आज सेहत का ध्यान आपकी प्राथमिकता में रहेगा।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : लेवेन्डर

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story