Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेष, मिथुन और धनु राशि वाले लोगों की चमक सकती है किस्मत

  • मेष, मिथुन और धनु राशि वाले जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक

मेष, मिथुन और धनु राशि वाले लोगों की चमक सकती है किस्मत
X

आज का राशिफल, 16 मार्च 2021, Aries, Gemini and Sagittarius Aaj ka Rashifal, 16 March 2021। मेष, मिथुन और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Phulera dooj 2021: आज लगा दें भगवान श्रीकृष्ण-राधा जी को पोहा का भोग, जानें फुलेरा दूज का महत्व, पूजाविधि, कथा और कैसे बनायें गुलरियां


मेष

मकान खरीदे जाने की संभावना है। बचपन के दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा, पुरानी यादें ताजा हो सकती हैं। आलस्य का असर फिटनेस के स्तर पर नजर आएगा। पैसे की कोई समस्या नहीं रहेगी। प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा किए गए काम से आपकी शोहरत बढ़ने वाली है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : लेवेन्डर

ये भी पढ़ें : Mangalvar Vrat : मंगलवार का व्रत रखने के हैं ये फायदे, धन-संपदा से भर जाता है आपका घर


मिथुन

आप में से कुछ लोग अपने सीनियर को प्रभवित करने में सफल रहेंगे। आपके कार्यभार में परिवर्तन या ट्रांसफर होने की उम्मीद है। परिवार के किसी नौजवान को सही करियर चुनने में आपके मदद की जरुरत होगी। सेहत को लेकर चल रही चिंता दूर हो जाएगी। कई स्त्रोतों से पैसा आने के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : लेवेन्डर

ये भी पढ़ें : Lal Kitab : नौकरी, सुख-शांति और समृद्धि पाने ये अचूक उपाय, जानें...


धनु

परिवार में किसी समारोह के आयोजन की संभावना है। वेकेशन प्लान बजट के अंदर पूरा कर लिए जाने की उम्मीद है। आपके द्वारा खरीदा गया घर लकी साबित होगा। सेहत के प्रति सजग रहेंगे, संतुलित खाना प्राथमिकता में शामिल रहेगा। आमदनी बढ़ने से आपकी किस्मत चमकने वाली है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : लेवेन्डर

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story