Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्क, तुला और मकर राशि वाले लोग आज सब्र से काम लें

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक

कर्क, तुला और मकर राशि वाले लोग आज सब्र से काम लें
X

आज का राशिफल, 15 मार्च 2021, Cancer, Libra and Capricorn Aaj ka Rashifal, 15 March 2021। कर्क, तुला और मकर राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Vinayak Chaturthi 2021 : फाल्गुन माह की विनायक चतुर्थी कब है, जानें कैसे मिलेगा आपको गणपति जी का आशीर्वाद


कर्क

घर के किसी बुजूर्ग की सेवा का फल आपको मिलने वाला है। आज प्रॉपर्टी के संबंध में आपका सब्र बेहतर परिणाम दे सकता है। पढाई के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई मेहनत कामयाब रहने की उम्मीद है। सेहत बेहतर रहने की संभावना है। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी गलती सीनियर को नाराज कर सकती है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : बॉटल ग्रीन

ये भी पढ़ें : जानें, शनिदेव को खुश करने के टॉप-10 उपाय, मिलेगा दरिद्रों के नारायण का आशीर्वाद


तुला

यात्रा पर जाने वालों के लिए आज का दिन शुभ रहने की उम्मीद है। घर खरीदने का सपना जल्द पूरा होता नजर आ रहा है लेकिन निवेश के मामले में विशेष सावधानी बरतें। समाजिक क्षेत्र में आपको अपने शुभचिंतकों का पूरा सहयोग मिलेगा। व्यायाम और उचित खानपान का साकारात्मक असर आपकी सेहत पर नजर आएगा। आमदनी बढ़ने की संभावना है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : बॉटल ग्रीन

ये भी पढ़ें : जानें, सोमवार व्रत का ये खास महत्व, भगवान भोलेनाथ करेंगे आपकी हर मनोकामना पूरी


मकर

आप में से कुछ लोग वेकेशन प्लान कर सकते हैं। घर बनाने का सपना पूरा होने वाला है। आप अपनी अच्छी नेटवर्किंग का फायदा प्रोफेशनल क्षेत्र में उठा सकते हैं। खान पान को लेकर विशेष सतर्क रहने की जरुरत है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण कर सेविंग पर जोर आपकी प्राथमिकता रहेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में बदलाव आपके अनुकूल रहेगा।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पीला

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story