Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंह, तुला और धनु राशि वालों लोग विवादों से बचें, किसी मामले में फंसने की संभावना है

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक

सिंह, तुला और धनु राशि वालों लोग विवादों से बचें, किसी मामले में फंसने की संभावना है
X

आज का राशिफल, 12 मार्च 2021, Leo, Libra and Sagittarius Aaj ka Rashifal, 12 March 2021। सिंह, तुला और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Parshuram Jayanti 2021 : यह है परशुराम जयंती की तारीख और शुभ मुहूर्त


सिंह

जीवनसाथी का मन रखने के लिए कहीं शरीक होना आपके लिए संभव नहीं होगा। जिस प्रॉपर्टी पर लंबे समय से आपकी नजर थी आखिर कार उसे खरीदना संभव होगा। कई बातों को अलग नजरिये से देखने की जरुरत है, तभी आगे बढ़ सकते हैं। फिट रहने के लिए आपको आलस्य से निकलकर व्यायाम का सहारा लेना होगा।

सही निवेश से आप आर्थिक सुरक्षा हासिल कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : गहरा फिरोजी

ये भी पढ‍़ें : Shanichari Amavasya : शनिचरी अमावस्या के दिन जरुर करें ये आठ उपाय, शनिदेव की कृपा से आप रातोंरात बन सकते हैं रंक से राजा


तुला

किसी के साथ यात्रा करना आपके लिए अद्भूत अनुभव साबित होगा। प्रॉपर्टी के साल से अच्छा मुनाफा मिलने की उम्मीद है। अकेले किसी मामले में हाथ डालने बचें, फंस सकते हैं। फिटनेस के लिए किए गए प्रयास का फायदा नजर आने वाला है। प्रोफेशनल स्तर पर किसी काम को पूरा करने में देरी संभव है।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग : मरुन

ये भी पढ़ें : Vashikaran : किसी भी महिला को ऐसे करें अपने वश में, जानिए मंत्र और प्रयोगविधि


धनु

आप में से कुछ लोग निर्माण का काम शुरु करवा सकते हैं। पढाई के मामले में किसी से सलाह लेते रहना फायदेमंद रहेगा। सेहत संतोषप्रद रहने की उम्मीद है। आप अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने का भरपुर प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी बात रखने के लिए आपको अपने दायरे से बाहर जाना पड़ सकता है। खर्च को लेकर जीवनसाथी से विवाद संभव है।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : फिरोजा

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story