Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेष कर्क और कन्या राशि वालों लोग खरीद सकते हैं अपना मकान, सेहत का ध्यान रखें

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक

मेष कर्क और कन्या राशि वालों लोग खरीद सकते हैं अपना मकान, सेहत का ध्यान रखें
X

आज का राशिफल, 12 मार्च 2021, Aries Cancer and Virgo Aaj ka Rashifal, 12 March 2021। मेष कर्क और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, शुभ अंक और शुभ रंग जानें हरिभूमि के साथ...

ये भी पढ़ें : Shanichari Amavasya : शनिचरी अमावस्या के दिन जरुर करें ये आठ उपाय, शनिदेव की कृपा से आप रातोंरात बन सकते हैं रंक से राजा


मेष

मकान खरीदने के लिए सही अवसर है, आगे बढ़ें। किसी पार्टी या समारोह में बुलाए जाने से उत्साहित रहेंगे। व्यस्तता के कारण सेहत को नजर अंदाजकर सकते हैं। आमदनी बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। फ्रीलांसर और कंसल्टेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : फिरोजी

ये भी पढ़ें : Phulera Dooj 2021 Date : फुलेरा दूज के दिन किस लग्न में करें विवाह, एक क्लिक कर जानें शुभ मुहूर्त


कर्क

आप में से कुछ लोगों की आमदनी बढने के संकेत हैं। प्रोफेशनल क्षेत्र में जिन कामों को सही से पूरा नहीं कर सकते उसकी जिम्मेदारी लेना सही नहीं होगा। समाजिक क्षेत्र में आप अपने करीबी लोगों के लिए जी जान से उपस्थित रहेंगे। किसी काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। अंडर कंस्ट्रक्शन घर को खरीदने की नीयत से देखने जा सकते हैं।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : मरुन

ये भी पढ़ें : Parshuram Jayanti 2021 : यह है परशुराम जयंती की तारीख और शुभ मुहूर्त


कन्या

वेकेशन पर जाना आपके लिए बेहद रोमांचक रहने वाला है। रहने के लिए अपने पसंद का घर और लोकेशन ढूंढने में सफल रहेंगे। किसी मामले को लेकर आपकी सोच पूर्णतः बदल जाने की संभावना है। कोई आपका ध्यान फिटनेस की तरफ खींचने वाला है। आमदनी बढने से आपके आत्मविश्वास में बढोतरी होगी। रिटेलर और शोरुम संचालक की आमदनी बढ़ने के संकेत हैं।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : लेमन

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story