Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

6 February 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 6 February 2020 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में रहेगा, यह चंद्रमा की समराशि है, जिसकी वजह से आज कुछ राशियों के जातको अपने प्रेम का सुख प्राप्त हो सकता है, इसके अलावा कैसा रहेगा अन्य राशियों के जातको के प्रेम का हाल आइए जानते हैं आज का लव राशिफल

6 February 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today6 February 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

6 February 2020 आज का लव राशिफल (Aaj ka Love Rashifal) यदि आप आज के दिन अपने प्रेमी के सामने विवाह का प्रस्ताव रखने जा रहे हैं तो आपके लिए आज का दिन काफी शुभ है। आज के दिन आपका यह प्रयास सार्थक रहेगा इसके साथ ही कैसा रहेगा सभी 12 राशियों के जातको की लव लाइफ का हाल आइए जानते हैं आज का लव राशिफल


6 फरवरी 2020 मेष लव राशिफल

मेष राशि के जो जातक विवाह करने की सोच रहे हैं उनके लिए आज विवाह योग्य बन रहे हैं। वहीं जो लोग अपने प्रेमी को परिवार वालों से मिलवाने के लिए सोच रहे हैं। उनके लिए आज का दिन ठीक नहीं कहा जा सकता।

शुभ अंक - 15

शुभ रंग-पीच


6 फरवरी 2020 वृषभ लव राशिफल

वृषभ राशि के जातको के आज अपने लव पार्टनर के साथ संबंध मज़बूत होंगे। वहीं सिंगल लोग भी आज किसी से अपने दिल की कोई बात कह सकते हैं। विवाहित लोगों को भी आज जीवनसाथी से कुछ कहने की इच्छा हो सकती है।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग- हल्का गुलाबी


6 फरवरी 2020 मिथुन लव राशिफल

मिथुन राशि के जातको को आज कुछ मानसिक तनाव रह सकता है। प्रेमी से मिलकर भी खुद को अकेला ही महसूस कर सकते हैं। वहीं विवाहित लोगों को भी आज जीवनसाथी की वजह से किसी तरह की परेशानी हो सकती है।

शुभ अंक - 18

शुभ रंग- गोल्डन


6 फरवरी 2020 कर्क लव राशिफल

आज के दिन आप प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जाकर एंजॉय कर सकते हैं।वहीं विवाहित लोगों को जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक - 3

शुभ रंग- नारंगी


6 फरवरी 2020 सिंह लव राशिफल

सिंह राशि के जातको को आज अपने प्रेमी की किसी बात पर गुस्सा आ सकता है और वह उनसे नाराज हो सकते है। लेकिन यह स्थिति शाम तक ठीक हो जाएगी।इसलिए चिंतित बिल्कुल भी न हो। विवाहित लोग जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर खाना खाने जा सकते हैं।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग- पर्पल


6 फरवरी 2020 कन्या लव राशिफल

कन्या राशि के जातको को लिए प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। जो लोग अपने प्रेमी के साथ घूमने जाना चाहते हैं उनका आज दिल टूट सकता है। विवाहित लोग जीवनसाथी के साथ किसी गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करेगे।

शुभ अंक - 11

शुभ रंग- पर्पल


6 फरवरी 2020 तुला लव राशिफल

आज के दिन आप अपने प्रेमी से अनावश्यक जिद्द कर सकते हैं। जिसकी वजह से आप दोनों के बीच में मतभेद हो सकता है। वहीं शादीशुदा लोग भी आज अपने जीवनसाथी की किसी जिद्द से परेशाना रह सकते हैं।

शुभ अंक - 13

शुभ रंग- सफेद


6 फरवरी 2020 वृश्चिक लव राशिफल

आज आपके प्रेम संबंध को किसी की नजर लग सकती है प्रेमी के साथ किसी छोटी सी बात को लेकर ही झगड़ा और गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है। इसलिए आज आपको संयम से काम लेना पड़ेगा। वहीं जो लोग किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें भी अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

शुभ अंक - 8

शुभ रंग- मरुन


6 फरवरी 2020 धनु लव राशिफल

धनु राशि के जो जातक विवाहित हैं वह आज अपने जीवनसाथी का पूरा ख्याल रखेंगे आपको उनकी अहमियत समझ में आएगी।इतना ही नहीं आज आप उन्हें किसी प्रकार का कोई गिफ्ट भी दे सकते हैं। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने रिश्ते को विवाह में बदलने के बारे में सोच सकते हैं।

शुभ अंक - 16

शुभ रंग - सिल्वर


6 फरवरी 2020 मकर लव राशिफल

आज के दिन मकर राशि के जातक अपने आपको अपने प्रेमी के करीब महसूस करेंगे। वहीं जिन लोगों का ब्रेकअप हो गया है वह भी किसी की और आकर्षित हो सकते हैं। इसके साथ ही विवाहित लोग आज अपने जीवनसाथी और परिवार के साथ समय बीतकर खुश रहेंगे।

शुभ अंक - 19

शुभ रंग- इंडिगो


6 फरवरी 2020 कुंभ राशिफल

यदि आप सिंगल हैं तो आज के दिन प्रेम संबंधों के बारे में ना सोचें और न हीं किसी को प्रपोज करने के बारे में सोचें। वही जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह आज किसी की बातों में आकर अपने साथी के साथ लड़ाई कर सकते हैं।

शुभ अंक- 1

शुभ रंग- पीला


6 फरवरी 2020 मीन राशिफल

यदि आप प्रेम संबंधों में हैं तो आपको अपने प्रेमी को खुश रखने की कोशिश करनी चाहिए और उनकी भावनाओं की कद्र करनी चाहिए। वहीं सिंगल लोगों के प्रति आज कोई आकर्षित हो सकता है। विवाहित लोग किसी पुरानी याद में आज खो सकते हैं।

शुभ अंक - 17

शुभ रंग- गाढ़ा नीला

Next Story
Top