Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

4 January 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) :4 January 2020 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज का दिन दापंत्य जीवन के लिए अच्छा है, लेकिन प्रेमियों को आज मानसिक तनाव का सामना करना पड़ता है, इसके साथ ही और क्या होने वाला है आपकी लव लाइफ में आइए जानते हैं आज का लव राशिफल

4 January 2020 लव राशिफल  : आज का लव राशिफल (Today4 January 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

4 January 2020 आज का लव राशिफल (Aaj ka Love Rashifal) आज का दिन प्रेमी जोड़ो को किसी बात का अहसास करा सकते है। यदि आप काफी समय से अपने पार्टनर से कुछ कहना चाहते थे तो आज का दिन इसके बिल्कुल भी ठीक नहीं है। लेकिन अपने प्रेम संबंध की पूरी जानकारी के लिए आपको अपना लव राशिफल अवश्य जान लेना चाहिए तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल


4 जनवरी 2020 मेष लव राशिफल

प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन कोई शुभ समाचार लेकर आ सकता है। आज आप अपने प्रियतम के साथ घूमने जा सकते हैं और अपनी जिंदगी का आनंद उठा सकते हैं। वहीं इस राशि के दंपत्ति संतान को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं।

शुभ अंक - 9

शुभ रंग- फ़िरोजी


4 जनवरी 2020 वृषभ लव राशिफल

आज के दिन आप अपने काम में काफी व्यस्त रह सकते हैं।लेकिन आज आप अपने प्रेमी से मिलने का समय निकाल ही लेंगे। वहीं लगातार फोन पर बात होने के कारण आपका प्रेमी भी आपसे नाराज नहीं होगा। यदि नाराज होता भी है तो आप कोई गिफ्ट देकर उन्हें मना लेंगे।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- आसमानी


4 जनवरी 2020 मिथुन लव राशिफल

आज वैवाहिक लोगों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज आपका जीवनसाथी किसी बात के लिए आप से जिद कर सकता है। वहीं जो लोग प्रेम संबंध में हैं। वह अपने रिश्ते को नया नाम देने का का विचार कर सकते हैं।

शुभ अंक - 5

शुभ रंग- गोल्डन


4 जनवरी 2020 कर्क लव राशिफल

यदि आप सिंगल हैं तो आपको आज कोई सामने से आकर कोई प्रपोज कर सकता है। वहीं शादीशुदा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। यदि आपकी आज मैरिज एनिवर्सरी है तो आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। वहीं किसी पुराने दोस्त से भी आज आपकी मुलाकात हो सकती है।

शुभ अंक - 9

शुभ रंग- मरुन


4 जनवरी 2020 सिंह लव राशिफल

आज आप अपनी कहीं हुई बातों को पूरा नहीं कर पाएंगे। जिसकी वजह से आज आप आपके प्रेमी को दुख पहुंच सकता। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं डिनर पर जा सकते हैं।

शुभ अंक- 14

शुभ रंग-गहरा पीला


4 जनवरी 2020 कन्या लव राशिफल

यदि आप अपने जीवनसाथी से दोपहर के बाद मिलने जा रहे हैं तो बिल्कुल भी न जाएं क्योंकि दोपहर के बाद का समय कन्या राशि के जातको के लिए ठीक नहीं कहा जा सकता। इसके अलावा इस राशि के शादीशुदा लोगों को आज अपनी जिम्मेदारी का अहसास होगा।

शुभ अंक - 20

शुभ रंग- क्रीम


4 जनवरी 2020 तुला लव राशिफल

परिवार में कोई मांगलिक कार्य आज हो सकता है। जहां आप अपने लव पार्टनर को घर वालों से मिलवा सकते हैं। लेकिन आपको इसके साथ ही जो लोग शादी करने के लिए सोच रहे हैं। उन्हें आज कोई अच्छा रिश्ता मिल सकता है।

शुभ अंक - 3

शुभ रंग- ग्रे


4 जनवरी 2020 वृश्चिक लव राशिफल

आज आपकी किसी समारोह में ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। जिसके साथ आप अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहें। इसके साथ ही नवविवाहित लोग आज के दिन कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं। वहीं वह लोग जिनका ब्रेकअप हो गया था। उन्हें भी आज कोई नया साथी मिल सकता है।

शुभ अंक - 16

शुभ रंग- गुलाबी


4 जनवरी 2020 धनु लव राशिफल

आज आप का स्वास्थय ठीक नहीं रहेगा। जिसकी वजह से आप अपने प्रेमी से मिलने में असमर्थ रहेंगे। शादीशुदा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस का गुस्सा घर पर निकल सकता है। लेकिन आपको अपनी गलती का एहसास भी होगा। बच्चों के साथ समय अच्छा बीतेगा।

शुभ अंक - 17

शुभ रंग- सफेद


4 जनवरी 2020 मकर लव राशिफल

आज आपकी अपने प्रेमी के साथ किसी तरह की कोई बहस हो सकती है। जिसकी वजह से आपका दिन भी खराब हो सकता है। वहीं ऑफिस में भी अधिक काम का प्रेशर रहेगा। शादीशुदा लोगों को आज घरवालों की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है।

शुभ अंक - 7

शुभ रंग- हरा


4 जनवरी 2020 कुंभ राशिफल

यदि आप अपने प्रेमी को धोखा दे रहे हैं तो आज आप पकड़े जा सकते हैं। जिसकी वजह से आपका ब्रेकअप तो होगा ही साथ ही आपके प्रेमी का आपके ऊपर से विश्वास भी उठ जाएगा। विवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा है। आज आपकी पुरानी यादें ताजा हो सकती हैं।

शुभ अंक- 20

शुभ रंग- वॉयलेट


4 जनवरी 2020 मीन राशिफल

आज आपको कोई पुराना दोस्त मिल सकता है। जिसकी वजह से आपको पुराने प्यार को आज याद कर सकते हैं। इसके साथ ही जो लोग सिंगल है उन्हें आज कोई साथी मिल सकता है। विवाहित लोगों को इस समय में अपने संबंधों को लेकर संतर्क रहने की आवश्यकता है।

शुभ अंक - 11

शुभ रंग- बैंगनी

Next Story
Top