Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

4 April 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 4 April 2020 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज शनिवार का दिन है, कैसा रहेगा प्रेमि.ों के लिए आज का दिन किन लोगों को मिलेगा वैवाहिक सुख आइए जानते हैं आज का राशिफल।

4 April 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today

4 April 2020 आज का लव राशिफल (Aaj ka Love Rashifal) आज का शनिवार का दिन है और आज के दिन चंद्रमा के गणना के आधार पर कुछ राशियों के जातको के लिए प्रेम जीवन में नई खुशियां आने वाली है तो चलिए जानते हैं सभी 12 राशियों के जातको के प्रेम जीवन का हाल आइए जानते हैं आज का लव राशिफल।


4 अप्रैल 2020 मेष लव राशिफल

मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने प्रेमी से कुछ अधिक मांग कर सकते हैं। वहीं इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं वह अपने जीवनसाथी की फ्रिक करेंगे। जिसकी वजह से आज उनका जीवनसाथी उनसे प्रसन्न रह सकता है।

शुभ अंक - 6

शुभ रंग-क्रीम


4 अप्रैल 2020 वृषभ लव राशिफल

वृषभ राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं उनके प्रेम जीवन में आज कुछ परेशानियां आ सकती है। वहीं इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं उनके जीवनसाथी के शक करने की आदत आपको परेशान कर सकती है।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग-आसमानी


4 अप्रैल 2020 मिथुन लव राशिफल

मिथुन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें संबंधों को सहेजने की ज़रूरत है। वहीं इस राशि के जो जातको विवाहित है उनका दांपत्य जीवन आज तनाव मुक्त रहेगा।

शुभ अंक - 8

शुभ रंग- सफेद


4 अप्रैल 2020 कर्क लव राशिफल

कर्क राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने प्रेमी को लुभाने की आपकी कोशिश कामयाब नहीं होगी। वहीं इस राशि के जो जातक विवाहित हैं उनका आज अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम और विश्वास बढ़ेगा।

शुभ अंक - 3

शुभ रंग- पीच


4 अप्रैल 2020 सिंह लव राशिफल

सिंह राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनके प्रेमी का खराब मूड रोमांस का माहौल बिगड़ देगा। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनकी आज अपने जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

शुभ अंक- 14

शुभ रंग- चॉकलेट


4 अप्रैल 2020 कन्या लव राशिफल

कन्या राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह प्रेम संबंधों में अपेक्षित सफलता न मिलने से निराश न हो। वहीं इस राशि के जो जातक विवाहित हैं उनके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा जीवनसाथी से अपने दिल की बात नहीं कह सकेंगे।

शुभ अंक - 4

शुभ रंग -रॉयल ब्लू


4 अप्रैल 2020 तुला लव राशिफल

तुला राशि के जो जातक विवाहित हैं वह आज अपने जीवनसाथी से किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं। वहीं इस राशि के जो लोगो विवाहित आज पारिवारिक जिम्मेदारियों की वजह से जीवनसाथी के मनमुटाव का सामना करना पड़ेगा।

शुभ अंक - 20

शुभ रंग-हरा


4 अप्रैल 2020 वृश्चिक लव राशिफल

वृश्चिक राशि के जो जातक सिंगल हैं उन्हें आज पहली नज़र में प्यार होने से ज़िंदगी सुहानी दिखाई देगी। वहीं इस राशि के नवविवाहित लोगो आज अपने जीवनसाथी के साथ कहीं कैंडल लाइट डिनर पर जा सकते हैं।

शुभ अंक - 5

शुभ रंग- गहरा हरा


4 अप्रैल 2020 धनु लव राशिफल

धनु राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं उनका आज रोमांस के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। वहीं इस राशि के जो जातक शादीशुदा हैं वह आज अपने दांपत्य जीवन में चल रहे मनमुटाव को खत्म करने की कोशिश करेंगे।

शुभ अंक - 5

शुभ रंग -मजेंटा


4 अप्रैल 2020 मकर लव राशिफल

मकर राशि के जिन जातको के प्रेम संबंध में अकेलापन आपको खल रहा था, वो ख़त्म होगा। वहीं इस राशि के जो लोग विवाह करना चाहते हैं उन्हें उनके लिए आज का दिन शुभ है।

शुभ अंक - 18

शुभ रंग - सुनहरा भूरा


4 अप्रैल 2020 कुंभ राशिफल

कुम्भ राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनके विवाद के मिटने के साथ ही रिश्तों में आई दूरी भी खत्म होगी। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें दांपत्य जीवन में कोई अशुभ समाचार मिल सकती है।
शुभ अंक- 17

शुभ रंग-फॉरेस्ट ग्रीन


4 अप्रैल 2020 मीन राशिफल

मीन राशि के जो जातक प्रेम संबंधो में हैं उनका प्यार का बंधन आज मजबूत होगा। वहीं इस राशि के जो जातक शादीशुदा हैं उन्हें आज जीवनसाथी से भरपूर प्यार मिलेगा। वहीं जो लोग आज किसी को प्रपोज करना चाहते हैं उनके लिए भी आज का दिन अच्छा है।

शुभ अंक - 9

शुभ रंग-हल्का लाल

Next Story
Top