Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

28 October 2021 राशिफल: गुरुवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

29 January 2022 राशिफल: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें शनिवार का राशिफल (Today Horoscope)
X

28 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और गुरुवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है।

28 अक्टूबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : पुनर्वसु, पुष्य

योग: साध्य, शुभ

करण : बव,बालव, कौलव

सूर्योदय : 06:34 AM

सूर्यास्त : 05:35 PM

ये भी पढ़ें : 28 October 2021 चौघड़िया : आज का चौघड़िया मुहूर्त, जानें गुरुवार का शुभ मुहूर्त और राहुकाल (Today's Choghadiya)

मेष

दिनचर्या की सुस्ती को तोड़ने के लिए किसी शारिरीक गतिविधि में हिस्सा लेंगे। परिवार के किसी बुजुर्ग को आपके निजी केयर की जरुरत पड़ने वाला है, ध्यान रखें। आपकी आमदनी बढने के संकेत हैं ,आर्थिक स्थिति में मजबूती आने के संकेत हैं।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : पेरॉट ग्रीन

वृषभ

किसी इंप्लायी के लिए जल्दबाजी में लिया गया फैसला नुकसानदायक हो सकता है,दुबारा सोच लें। जो लोग आज शहर से बाहर ड्राइव करके जा रहे उनका सफर रोमांचक और आरामदायक रहेगा। गृहणियों को अपनी कलात्मक क्षमता और उनके सौंदर्यबोध के लिए काफी तारीफ मिलने के संकेत हैं।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : बेज

मिथुन

ऐसी परियोजना में पैसा लगाने का कोई मतलब नहीं जिसके जमीन पर उतरने की संभावना नहीं है। किसी लोन को चुकाने की चिंता परेशान कर रही है तो समाधान के लिए दूसरा लोन ले सकते हैं। यदि किसी तरह की शारिरीक समस्या से गुजर रहे हैं तो आपको डॉक्टर से संपर्क कर लेना चाहिए।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : बेबी पिंक

कर्क

आपके मन को कोई बात परेशान कर रही है तो इसे किसी से साझा कर राहत महसूस कर सकते हैं। अपनी आर्थिक स्तर को गहनता से समझने का प्रयास करेंगे तो सुधार की जरुरत दिखाई देगी। किसी प्रॉपर्टी के सेल से आपको बहुत बड़ा मुनाफा होने की उम्मीद है,आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : एक्वा ग्रीन

सिंह

यदि आप मानसिक रुप से थका हुआ महसूस कर रहे हैं तो योग मेडिटेशन का सहारा लेना चाहिए। आपके प्रॉपर्टी की कीमत बढने की उम्मीद नजर आ रही है, सेल करने का अच्छा अवसर हो सकता है। कार्यक्षेत्र में उन लोगों को मोटिवेट करने की जरुरत होगी जिनका प्रदर्शन उम्मीद से काफी कम है। यदि किसी प्रतियोगिता में सफलता सुनिश्चित करना चाहते हैं तो आपको और मेहनत करना होगा।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : कॉफी

कन्या

वित्तीय संस्थाओं का सही उपयोग समझ पाने के कारण आप अपने पैसे को मल्टिपल कर सकेंगे। आप में से कुछ लोगों को आज किसी धार्मिक समारोह में शरीक होने का अवसर मिलने वाला है। सलाना हेल्थ चेकअप में सबकुछ सामान्य रहने की उम्मीद है, इसलिए किसी प्रकार का दबाव न लें। सड़क पर वाहन चलाते समय आज विशेष सावधान रहने की जरुरत है,सितारे प्रतिकूल नजर आ रहे।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : गोल्डेन ब्राउन

तुला

आप में से कुछ लोग किसी अन्य शहर में रहने वाले दादा दादी से मिलने जा सकते हैं। कोई मंहगी वस्तु खरीदने के लिए आपको आर्थिक स्तर पर सोचना नहीं पड़ेगा, आगे बढें। मानसिक समस्या से जूझ रहे लोग योग या मेडिटेशन का सहारा लेने का प्रयास करेंगे।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : क्रीम

वृश्चिक

कंस्ट्रक्शन से संबंधी काम करवाने के लिए सर्टिफिकेट मिलने में कोई समस्या नहीं होगी। यदि प्रतियोगिता परीक्षा से डर लगता है तो खुद पर भरोसा करना और दिमाग शांत रखना होगा। सेहत को नजरअंदाज करते रहना आपके उपर विपरित असर डालने वाला है,सजग रहना चाहिए।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग : इंडिगो

धनु

बॉस द्वारा किसी काम को पूरा के जाने का पूरा क्रेडिट दिए जाने की संभावना है। सिक्स पैक की चाहत रखने वालों को जिम में किसी एक्सपर्ट की मदद लेनी चाहिए। अपना जन्मदिन या शालगिरह लक्जरी क्रुज पर मनाने का विचार कर सकते हैं। घर में बेकार बैठे लोग दिन भर चैट और गपशप में दिन बिताने वाले हैं।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट

मकर

किसी कठिन प्रतियोगिता को पास कर माता पिता को गर्व करने का अवसर दे सकते हैं। जिसे आपने भरोस के साथ उधार दिया था वो पैसा ब्याज सहित लौटाने वाला है, निश्चिंत रहें। नियमित व्यायाम करने वाले अपने फिटनेस का लेवल देखकर धीरे धीरे तेजी ला सकते हैं।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : लाल

कुंभ

प्रोफेशनल क्षेत्र में अपने शानदार प्रदर्शन से कंपनी का अहम हिस्सा बन जाने की उम्मीद है। पैसा हो या न हो आप किसी विशेष कार्य के लिए योगदान देने में नहीं कतराएंगे,दान कर सकते हैं। यदि आप लगातार काम के बोझ में दबते जा रहे हैं तो आपको एक छोटा सा अवकाश लेना चाहिए।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : लेमन

मीन

आमदनी बढने की शुरुआत हो रही है, वित्तीय स्तर में फिर से मजबूती ने की उम्मीद है। पहाड़ों में छुट्टियां बिताने के लिए गए लोगों को मौसम की वजह से परेशानी हो सकती है। अंततः किसी ऐसी बीमारी से राहत मिल जाएगी जिसने लंबे समय से परेशान कर रखा था।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : बेबी पिंक

टिप्स

  • अपने घर और पड़ोस के घर की खिड़की में बहुपक्षीय क्रिस्टल लगा दें। यह पड़ोस से आने वाली ऊर्जा को अवशोषित कर लेती है और आपको उसके प्रभाव से बचा लेती है।
  • सूखे हुए या मुरझाए हुए पौधे अपने आंगन से हटा दें। इससे ऊर्जा और अवसर आने में बाधा उत्पन्न होती है।
  • अपनी चारपाई कभी छत के ढलान वाली जगह पर या छज्जे के नीचे नहीं रखें। ढलान वाली छत के नीचे बेड होने से उस पर सोने वाले के जीवन में प्यार प्रभावित होता है।(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)
Next Story