Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

28 March 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

28 March 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Today
X

28 March 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि (रविवार) और होली है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है। आज के दिन होलिका दहन किया जाएगा।

28 मार्च 2021 का पंचांग

नक्षत्र : उत्तर फाल्गुनी

योग : वृद्धि

करण : विष्टि, बावा

सूर्योदय : 06:35 एएम

सूर्यास्त : 06:38 पीएम

ये भी पढ़ें : Somvar Vrat : सोमवार व्रत कल, आप भी जानिए इसका ये खास महत्व


मेष

बिजनेस पर्सन को किसी सौदे से बड़ा मुनाफा होने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर आज काम का दबाव ज्यादा रहने के संकेत हैं। गृहणियां आज अपने घर के किसी खास काम में जोश से भरी रहेंगी। घर को रेंट पर देने से अच्छी आमदनी आने की संभावना है। पढाई के क्षेत्र में आप अपने प्रतिद्वंदियों पर भारी रहेंगे।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : मेटालिक ब्लू


वृषभ

कार्यक्षेत्र में खास जगह बनाने के प्रयास सफल रहेंगे। ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने में दोस्तों से मदद मिलने के संकेत हैं। आर्थिक स्तर पर आ रही समस्या अब दूर होती नजर आ रही है। सेहत को नजरअंदाज करना सही नहीं होगा , सतर्क रहें।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग :बैंगनी


मिथुन

प्रोफेशनल स्तर पर आज अच्छे शुरुआत होने की संभावना है। आलस छोड़कर नियमित व्यायाम की अहमियत को समझ सकते हैं। बेवजह की शॉपिंग में पैसे की बर्वादी किए जाने के संकेत हैं। शैक्षणिक मामले में आप अपने मकसद को पूरा करने में कामयाब होंगे।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : कॉफी


कर्क

आपके प्रदर्शन को लेकर सीनियर की राय करियर के लिए फायदेमंद रहेगा। परिवार में आज तनाव का माहौल रहेगा ,अपने मिजाज पर नियंत्रण रखें। आज किसी रोचक जगह की यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। प्रॉपर्टी संबंधी किसी फैसले को आज टाल देना ही बेहतर होगा।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : पीला


सिंह

आपके प्रदर्शन को लेकर सीनियर की राय करियर के लिए फायदेमंद रहेगा। परिवार में आज तनाव का माहौल रहेगा ,अपने मिजाज पर नियंत्रण रखें। आज किसी रोचक जगह की यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। प्रॉपर्टी संबंधी किसी फैसले को आज टाल देना ही बेहतर होगा।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : गोल्डेन ब्राउन


कन्या

प्रोफेशनल स्तर पर चीजें आपके अनुकूल होती नजर आ रही है। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा शुरु किए गए किसी काम का फायदा मिलेगा। आर्थिक स्तर पर मजबूती आने से पहले की सभी समस्या खत्म कर सकेंगे। जीवनसाथी किसी खास मुद्दे पर आपकी अरुचि से नाराजगी दिखा सकता है। आज आपके लिए प्रॉपर्टी मार्केट में हाथ आजमाना आसान नहीं होगा।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : मजेंटा

ये भी पढ़ें : Chaitra Navratri 2021 : चैत्र नवरात्रि डेट और घटस्थापना का महत्व, जानें


तुला

प्रोफेशनल क्षेत्र में किसी काम को पूरा करने में परेशानी होने की संभावना है। जो काम आप करते हैं उसे और निखारने के लिए प्रयास किया जाने वाला है। पढाई में हुए नुकसान की भरपाई के लिए कड़ी मेहनत की जरुरत होगी। आपका उत्साही मन परिवार के माहौल को उत्सवी रंग दे सकता है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : लेमन


वृश्चिक

फ्रेशर के लिए आज लकी दिन है , सही जगह ब्रेक मिलने की उम्मीद है। पढाई के क्षेत्र में आप पहले से बेहतर करने का प्रयास कर सकते हैं। आप में से कुछ लोग आज कोई मंहगा सामान खरीदने वाले हैं। जीवनशैली की समस्या से परेशान लोग फिट रहने के लिए प्रयास करेंगे। समाजिक क्षेत्र में किसी का दिल जीतने में सफल रहेंगे।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : क्रीम


धनु

आपकी राय और सलाह को समाजिक क्षेत्र में अहमियत मिलेगी। जीवनसाथी को आज आउटिंग पर जाने का मूड रहेगा,निराश न करें। आज रोड ट्रिप या वेकेशन पर जाना बेहद रोमांचक साबित होगा। अपना प्रॉपर्टी खरीदने का सपना पूरा होता हुआ नजर आ रहा है। पढाई के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई मेहनत रंग लाने वाली है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : मेटालिक ब्लू


मकर

कार्यक्षेत्र में कुछ लागू किए जाने में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं ,आमदनी बढने की संभावना है। घरेलू स्तर पर शांतिपूर्ण माहौल रहने वाला है ,इसका आनंद लेंगे। सेहतमंद रहने के लिए आप फिर से व्यायाम शुरु कर सकते हैं।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : गहरा फिरोजा


कुंभ

घर पर किसी की अगुवाई में व्यस्त रहेंगे,आपकी मेहनत सफल रहेगी। प्रोफेशनल स्तर पर आप अपनी उपलब्धि से बेहद प्रसन्नता मिलने वाली है। कार्यक्षेत्र में अपना काम पूरा करने में किसी का समर्थन मिल सकता है। कुछ लोगों को अपना ट्रैवल प्लान बदलने की नौबत आने वाली है। शैक्षणिक स्तर पर किसी की मदद और आपकी मेहनत से बात बनेगी।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : लाल


मीन

प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद की जा सकती है। किसी मामले या व्यक्ति को लेकर परिवार में तनाव के संकेत हैं। परिवार के बुजूर्ग की सेहत को लेकर सजग रहने की जरुरत होगी। किसी प्रतियोगिता में आपका मुकाबला बेस्ट से हो सकता है। दोस्तों या करीबी लोगों के साथ रोमांचक दिन बिताने वाले हैं।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : परपल

टिप्स

अपने बैठक में बांस का पौधा या उसका बना कोई सामान रखें ।फेंगशुई में बांस को एक बहुत ही भाग्यशाली और वृद्धि का प्रतीक माना गया है ।

प्राचिन और किसी और की उपयोग की हुई वस्तु पर उसके पूर्व स्वामी या फिर उस जगह का तरंग हो सकता है ।इसलिए उसे रखने से पहले शुदुध करें ।

चारपाई की अगली पीठ धातु का बनवाएं ।यह पति पत्नी के रिश्ते में ध्यान एकाग्रता और स्थायित्व बढता है ।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story